- सरधना से बदमाश ड्राईवर और क्लीनर को खेत में फेंककर लूट ले गए थे ट्रक

- क्राइम ब्रांच और इंटेलीजेंस की टीम बदमाशों के पीछे लगी हुई थी

Meerut : सरधना से ट्रक लूट के मामले में पुलिस ने सभी बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस ने उनके पास से लूटा हुआ ट्रक भी बरामद किया है। लूट में पांच बदमाश शामिल थे। इन्होंने ड्राईवर और क्लीनर के हाथ-पांव बांध कर खेत में फेंक दिया था और ट्रक लेकर फरार हो गए थे। आईजी के आदेश पर जोनल क्राइम ब्रांच और इंटेलीजेंस की टीम को लगाया गया। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम और सरधना पुलिस ने बदमाशों को ट्रक सहित पकड़ लिया। उनके पास से असलहे और एक कार भी बरामद की गई है।

ईकड़ी चौराहे पर हुई गिरफ्तारी

गत 5 फरवरी को करीब साढ़े ग्यारह बजे सरधना के मेरठ करनाल हाईवे स्थित नानू नहर पुल के पास पांच कार सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर दस टायर ट्रक को ड्राईवर व कंडेक्टर समेत अपने कब्जे में ले लिया। उन्होंने दोनों के हाथ-पांव बांध दिए थे। उसके बाद कुछ ही दूर पर उन्होंने खेत में ड्राईवर और क्लीनर को खेत में फेंक दिया था। उसके बाद ट्रक लेकर फरार हो गए थे। बिहार के गोपी बिगहा निवासी मुनारिक यादव ने इस संबंध में थाना सरधना में अभियोग पंजीकृत कराया था। घटना की सूचना मिलने के बाद आईजी के आदेश पर जोनल क्राइम ब्रांच और इंटेलीजेंस की टीम जांच में जुट गई। सोमवार शाम को क्राइम ब्रांच व सरधना पुलिस को मुखबिर के द्वारा बदमाशों के छिपे होने की सूचना थी। पुलिस ने ईकड़ी चौराहे से पांच बदमाशों को ट्रक सहित पकड़ लिया।

एक सहारनपुर का बदमाश

पकड़े गए चार बदमाश मेरठ के और एक सहारनपुर जिले का है। इनमें तसलीम, जहीर, खुशी मौहम्मद व सरवर थाना सरूरपुर के निवासी हैं तो फारूक सहारनपुर के थना बढ़गांव का निवासी हैं। पुलिस के इनके पास लूट में इस्तेमाल की गई स्विफ्ट डिजायर, 12 बोर का एक तमंचा व 2 कारतूस, 315 बोर का एक तमंचा व 2 कारतूस और 2 छूरे व एक चाकू भी बरामद किया है। आईजी ने पूरी टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

ट्रक समेत पांचों बदमाश पकड़े गए हैं। इनसे पूछताछ की जा रही है। इन्होंने अन्य जिलों में भी वारदातों को अंजाम दिया है। पूछताछ में कई और खुलासे होंगे।

- डीसी दूबे, एसएसपी