- शिकायत के बाद भी पुलिस आरोपी के खिलाफ नहीं कर रही है कार्रवाई

- आरोपी परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए हो गया फरार

Jani Khurd : क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर उसकी चार साल की पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीडि़त पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ घटना की तहरीर दी है।

बच्ची घर के बाहर खेल रही थी

क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति की 4 साल की पुत्री गुरुवार को घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। अपने घर ले जाने के बाद आरोपी युवक ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। बच्ची द्वारा शोर मचाने पर आये परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी युवक को घेर लिया। लेकिन किसी प्रकार युवक मौके से भाग निकला। जाते समय आरोपी युवक पुलिस से घटना की शिकायत करने पर परिजनों को जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया।

पुलिस ने की आनाकानी

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस आरोपी युवक को पकड़ने की जगह मामले को दबाने में लग गई। परिजनों ने घटना की तहरीर आरोपी युवक के खिलाफ दी थी। आरोप है कि पुलिस ने तहरीर लेने से मना कर दिया। शनिवार को परिजनों द्वारा मामले की शिकायत एसएसपी से करने पर पुलिस ने घटना की तहरीर ली है। सीओ सरधना ब्रजेश कुमार के अनुसार मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।