- दबोचे वाहन चोर ने पूछताछ में गाड़ी चोरी की दर्जनों घटना कबूल की

- शनिवार रात चोर ने गाजियाबाद से की थी कार चोरी

Parikshitgarh : गाजियाबाद से चोरी की गई इनोवा गाड़ी को पुलिस ने गाड़ी में लगे जीपीएस सिस्टम की लोकेशन मिलने पर ग्राम आसिफाबाद से एक चोर को गाड़ी सहित हिरासत में ले लिया। थाने पर की पूछताछ में आरोपी ने गाड़ी चोरी की दर्जनों घटना कबूल की।

घर के बाहर खड़ी थी कार

जिला गाजियाबाद के थाना इंद्रापुरम के सेक्टर तीन वैशाली निवासी ब्रजमोहन शर्मा की इनोवा कार संख्या यूपी सीजे-6160 को शनिवार रात उनके घर के बाहर से चोरी हो गई थी। रविवार सुबह उठने पर मालिक को गाड़ी चोरी होने का पता चला तो उन्होंने इंद्रापुरम थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। कार में जीपीएस लगा होने के चलते गाड़ी की लोकेशन हापुड़ जिले के गढ़ के पास मिली। जिसकी सूचना उन्होंने मेरठ हापुड़ पुलिस को दी। गाड़ी की तलाश में परीक्षितगढ़ पुलिस आसिफाबाद के आसपास जुट गई। इसी बीच पुलिस को गढ़ खादर की तरफ से एक इनोवा कार आती दिखाई पड़ी। पुलिस ने गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी चालक कूदकर भागने लगा।

आरोपी दो दर्जन गाड़ी कर चुका है

पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया। आरोपी चालक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम आसिफ निवासी किठौर बताया। पुलिस पूछताछ में आरोपी आसिफ ने बताया कि उसने अब तक दो दर्जन से अधिक गाड़ी चोरी की है। वह 2009 में गाड़ी चोरी के मामले में जेल भी जा चुका है। उसने बताया कि वह चोरी की गई गाड़ी को मेरठ बेचने वाला था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे लग गया। बाद में गाड़ी मालिक ने परीक्षितगढ़ थाने पहुंचकर अपनी गाड़ी की पहचान की है। वहीं थाना पुलिस आरोपी व गाड़ी को थाने ले आई है।