इरफानाबाद की रसूखदार फैमिली से है एजेंट इजाज

-जांच एजेंसियों के हाथ लगा आईएसआई जासूस इजाज का पाकिस्तान कनेक्शन

-ब्रिटिश हाई कमीशन में है इजाज के दोनों भाइयों की पैठ, हाईली क्वालीफाइड है इजाज

<इरफानाबाद की रसूखदार फैमिली से है एजेंट इजाज

-जांच एजेंसियों के हाथ लगा आईएसआई जासूस इजाज का पाकिस्तान कनेक्शन

-ब्रिटिश हाई कमीशन में है इजाज के दोनों भाइयों की पैठ, हाईली क्वालीफाइड है इजाज

Meerut :Meerut : भारत में रहकर पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे एजेंट की फैमिली प्रोफाइल हाई-फाई है। खुफिया एजेंसियों के हाथ जो प्रमाण लगे हैं उससे साफ हो रहा है कि इजाज की फैमिली के ताल्लुक न सिर्फ पाकिस्तान में रसूखदार लोगों से हैं बल्कि ब्रिटिश हाई कमीशन में इजाज के छोटे भाई फहद उर्फ किंग की पैठ है।

बहन की शादी में जुटे सियासी

बेशक बहन शाजिदा की शादी में इजाज नहीं पहुंच सका था लेकिन यह शादी बेहद राजसी अंदाज में हुई थी। आई नेक्स्ट के पास मौजूद फोटो में इस शादी समारोह में कई सियासी हस्तियां शामिल हुई थी तो आईएसआई के अधिकारियों की मौजूदगी की संभावनाएं भी खुफिया अधिकारी जता रहे हैं। इजाज का बड़ा भाई असफाक इरफानाबाद का बड़ा फोटोग्राफर है साथ ही उसके सत्ता प्रतिष्ठान से जुड़े कई लोगों से ताल्लुक हैं। इस्लामाबाद में सितंबर ख्0क्ब् में हुए इंटरनेशनल माउंटेन डे पर आयोजित अंतराष्ट्रीय कार्यक्रम में असफाक ने न सिर्फ शिरकत की बल्कि देशी-विदेशी मेहमानों से भी मुलाकात की।

ब्रिटिश हाई कमीशन में जलवा

खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इजाज के छोटे भाई फहद उर्फ किंग का पाकिस्तान स्थित ब्रिटिश हाईकमान में खासा दखल है। पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खास से ताल्लुक पकड़ में आने के साथ-साथ फहद के रिलेशन पाक में मौजूद ब्रिटिश एम्बेसी के अधिकारियों से भी हैं। हरफनमौला फहद शाहिद आफरीदी का बड़ा फैन है तो वहीं इजाज का परिवार इमरान खान का सपोर्टर है। इजाज के एक और रिश्तेदार के सेना में होने के दावे खुफिया अफसरों ने की है तो वहीं इरफानाबाद में बने जासूस इजाज के आलीशान मकान भी नजर के सामने है।