जमियत उलेमा की मीटिंग में पदाधिकारियों ने कहा कि सबकी परेशानी को समझे अपनी परेशानी

Meerut। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हुए बवाल को शांत पुलिस प्रशासन ने कर लिया है। अब किसी तरह का कोई उपद्रव न हो इसको लेकर लगातार शांति समिति की मीटिंग की जा रही है। जमियत उलेमा की मीटिंग पिलौखड़ी पुल के पास श्याम नगर में हुई। जिसमें पदाधिकारियों ने साफ कहा कि यह देश हम सब का है। किसी के बहकावे में आकर कानून हाथ में न लें। मजहब और बिरादरी से ऊपर उठकर सभी जरूरतमंद की मदद युवाओं को करनी चाहिए, चाहे वह किसी भी धर्म का हो। एसपी सिटी ने विश्वास दिलाया कि आप शांति बनाए रखें, किसी निर्दोष के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। इसके अलावा भी कई जगह शांति समिति की मीटिंग का आयोजन किया गया।

प्यार बांटो, प्यास बुझाओ

जमियत उलेमा के बैनर तले हुई मीटिंग में पार्षद शाहिद अब्बासी ने कहा कि सभी धर्म के लोग आपस में प्यार बांटो, किसी प्रकार की कोई नफरत नहीं होनी चाहिए। यदि कोई प्यासा है चाहे वह किसी भी धर्म का हो, उसकी प्यास बुझाओ। यदि कोई किसी भी मजहब का है, परेशान चल रहा है तो उसकी परेशानी निपटाओ। इसमें सबकी भलाई है। सभी को एक दूसरे का दर्द समझना होगा। वहीं सीओ कोतवाली ने कहा कि अमन चैन का शहर मेरठ है। यहां पर शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें। इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट संजय पाण्डेय, सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला, नायब शहर काजी हाजी जैनुर राशीद्दीन मौजूद रहे।

भूसा मंडी में बैठक

भूसा मंडी में शांति समिति की मीटिंग का आयोजन एसओ सदर बाजार विजय गुप्ता द्वारा कराया गया, जिसमें सीओ संजीव देशवाल ने कहा कि कहा कि पूरे शहर में शांति है। ऐसे में शांति व्यवस्था स्थापित रहनी चाहिए। यदि किसी प्रकार की परेशानी है तो पुलिस से सीधा संपर्क करे। किसी के बहकावे न आएं और न अफवाहों पर ध्यान दें। पुलिस आपकी सेवा के लिए है।