-दैनिक जागरण क्रिकेट टूर्नामेंट में भारी संख्या में पहुंच रहे दर्शक, स्कूली क्रिकेटरों ने दिखाया दमखम

-20 नवंबर को सहवाग से मिलने की स्पर्धा में जी तोड़ प्रदर्शन कर रहे क्रिकेटर

Meerut : दैनिक जागरण द्वारा आयोजित इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में पहले सेमीफाइनल में करन पब्लिक स्कूल ने सेंट जोंस को तीन विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम से करन पब्लिक स्कूल की खिताबी भिडंत होगी। दर्शकों में सेमीफाइल मैच को लेकर जबरदस्त रोमांच रहा। मैन आफ टूर्नामेंट को वीरेन्द्र सहवाग की एकेडमी में प्रशिक्षण दिया जाएगा।

सेंट जोंस ने जीता टॉस

पल्लवपुरम स्थित नीलकंठ क्रिकेट अकेडमी के मैदान में बुधवार को सेंट जोंस सीनियर सेकेंडरी और करन पब्लिक स्कूल के बीच पहला सेमीफाइनल खेला गया। सेंट जोंस ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में सभी विकेट खोकर 147 रन बनाए। सेंट जोंस की ओर से अर्जुन ने नाबाद 33 रनों की पारी खेली, जबकि यश ने 15, सिद्धांत और सुमित ने 14-14 रन बनाए। करन पब्लिक स्कूल की ओर से केशव ने सर्वाधित तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी करन पब्लिक स्कूल की टीम ने एक गेंद और तीन विकेट शेष रहते मैच पर जीत दर्ज कर ली। करन पब्लिक स्कूल की ओर से युवराज ने 32, स्पर्श ने 27, अभिराज ने 21, केशव ने 16 रन बनाकर टीम को विजय तक पहुंचा दिया।

अभिराज-शुभम छाए

सेंट जोंस की ओर से शुभम ने 20 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट हासिल किया। करन पब्लिक स्कूल के अभिराज प्रधान और सेंट जोंस के शुभम को संयुक्त रूप से मैन आफ द मैच चुना गया। 20 नवंबर को सेंट मेरीज क्रिकेट ग्राउंड पर खिताबी भिडंत होगी, जिसमें टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग विशेष अतिथि होंगे।