-आठ दिनों से परिवार के लोगों व रिश्तेदारों से नहीं हो रहा संपर्क

-छात्रों को सता रही अनहोनी की आशंका

Meerut : मोदीपुरम स्थित इंस्टीटयूट में अध्यनरत कश्मीरी छात्र जम्मू में आई बाढ़ के चलते चिंतित हैं। एक सप्ताह से उनका परिजनों व रिश्तेदारों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। ऐसे में उन्हें अनहोनी की चिंता सता रही है। परिजनों की चिंता के चलते छात्रों ने पिछले तीन दिनों से खाने का एक निवाला तक नहीं खाया है।

परिजनों से नहीं हो रहा संपर्क

कश्मीर के जिला बड़गाम थाना मागम निवासी इश्फाक गुल पुत्र गुलाम मौहम्मद ने बताया कि वह नीलकंठ इंस्टीटयूट में एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। माता पिता बड़े ओहदे की नौकरी दिलाने के लिए लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं। कश्मीर में बाढ़ के चलते एक सप्ताह से उसका संपर्क परिवार व किसी रिश्तेदार से नहीं हो सका है। इस कारण पल्लवपुरम फेज दो एस म्क् में रहने के बावजूद किराए, कपड़े, खर्च व परिजनों की चिंता सता रही है।

पूरी तरह कट चुका है संपर्क

जिला कुपवाड़ा थाना तहग्राम निवासी नजमुशाकिब पुत्र मौहम्मद सैफी ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ पल्लवपुरम फेज दो स्थित एस म्क् में किराए के मकान में रह रहा है। नीलकंठ में वह बीटीसी की पढ़ाई कर रहा है। दस दिनों से कश्मीर क्षेत्र में भयंकर बाढ़ आई हुई है। उनका परिवार बाढ़ में घिरा हुआ है। आठ दिनों से परिजनों से संपर्क पूरी तरह कटा हुआ है।

घर न आने की दी सलाह

जिला बड़गाम तहसील बिरवा थाना मगाम निवासी क्वसाखाइयां निवासी क्य्यूम कादिर पुत्र गुलाम कादिर का कहना है कि बाढ़ के कारण उसका परिवार व सभी रिश्तेदार संकट में है। परिवार के लोगों ने उन्हें घर न आने की सलाह देते हुए अनहोनी की आशंका जताई थी।

रातभर नहीं आती नींद

जिला श्रीनगर थाना बिमना थाना आर्यमपुर निवासी केसर पुत्र खजर मौहम्मद मलिक ने बताया कि वह नीलकंठ में बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। बाढ़ के चलते परिवार संकट में है। चिंता के चलते रात भर सो नहीं पा रहा हूं।

जिला बारामुला थाना माहगाम निवासी युनूस मौहम्मद पुत्र निसार ने बताया कि वह बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। पल्लवपुरम फेज दो स्थित एस म्क् में दोस्तों संग मिलकर सात हजार रुपये किराए के मकान में रहता है। पूरा परिवार व रिश्तेदार बाढ़ की चपेट में है। एक सप्ताह से रिश्तेदारों व परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रहा हूं, लेकिन नहीं हो पा रहा है। अनहोनी की आशंका व चिंता के चलते वह व उसके अन्य चार दोस्त तीन दिन से भूखे हैं।