-विवाहिता को मारपीटकर नानू गंगनहर पुल पर छोड़ गए ससुराल वाले

-सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को दी जानकारी

Sardhana : कालंदी निवासी एक विवाहिता को उसके ससुरालियों ने दहेज में ऑल्टो कार की मांग पूरी न होने पर बुरी तरह पीटा और फिर उसे अधमरी हालत में नानू गंगनहर पुल पर छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और विवाहिता को अपने साथ लेकर थाने आए। यहां उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया और नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

ऑल्टो कार की थी डिमांड

कालंदी निवासी महेन्द्र शर्मा ने अपनी पुत्री की शादी बहरामपुर गाजियाबाद में की है। शादी में उन्होंने काफी दान दहेज दिया, लेकिन उसके बाद भी विवाहिता से लगातार ऑल्टो कार की मांग जा रही है। उसने इसका विरोध किया तो ससुराल में उसका उत्पीड़न शुरू हो गया। पिछले कुछ दिनों से उसे ससुराल में यातनाएं दी जा रही है। आरोप है कि मंगलवार रात पूजा को कमरे में बंद करके ससुरालियों ने बेरहमी से पीटा। बुधवार सुबह उन्होंने उसे गाड़ी में डाला और नानू गंगनहर पुल पर सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए।

जानकारी पर पहुंचे परिजन

किसी तरह महेन्द्र पाल को इसकी जानकारी हुई तो वह तुरंत अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंचा। वहां पूजा अधमरी हालत में सड़क किनारे पड़ी हुई मिली। परिजनों ने पहले उसको सीएचसी में लाकर उपचार कराया फिर पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने पूजा से पूछताछ की तो उसने ससुरालियों द्वारा मारपीटकर यहां छोड़ जाने का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।