-बिना तैयारी के सर्किट हाउस मीटिंग में पहुंचे अधिकारी।

- बैठक से निकाला बाहर, अंदर आने पर लगाई रोक

Meerut : खेल एवं युवा कल्याण, बाह्य परियोजना व समग्र ग्राम विकास विभाग राज्यमंत्री राम करन आर्य ने समीक्षा बैठक में बिना तैयारी के पहुंचे क्रीड़ा अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। राज्यमंत्री ने अफसरों को समीक्षा बैठक से बाहर निकालते हुए अंदर आने पर रोक लगा दी।

सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक

राज्यमंत्री राम करन आर्य ने रविवार को सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने क्रीड़ा अधिकारी नवीन त्यागी से बैठक में विभागीय से संबंधित जानकारी पूछनी शुरू की। लेकिन वह कोई जानकारी नहीं दे सके। इस पर भड़कते हुए राज्य मंत्री ने पूछा कि बैठक की तैयारी करके नहीं आए क्या। विभाग का कोई ब्यौरा है आपके पास। जिससे आप बता सकें कि विभाग में क्या चल रहा है। यदि नहीं हो तो बैठक में क्या करने के लिए आए हैं।

अधिकारी निकल गए बाहर

राज्यमंत्री ने जब बैठक में कहा कि जो अधिकारी बिना तैयारी या बिना लिखित जानकारी लिए आये हैं वह बाहर चले जाएं। इतना सुनते ही क्रीड़ा अधिकारी बागपत व मेरठ नवीन त्यागी, उप क्रीड़ा अधिकारी जयवीर सिंह, जेपी यादव व भूपेंद्र यादव खेद जताते हुए बैठक से बाहर आ गए।

कार्रवाई के आदेश

बुलंदशहर व गौतमबुद्धनगर के युवा कल्याण अधिकारियों के न आने पर कड़ी नाराजगी जताते हुए मंत्री ने उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। कहा कि किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

स्टेडियम की ली जानकारी

राम करन आर्य ने प्रभारी जिला युवा कल्याण अधिकारी टीपी सिंह से पांचली में बनने वाले स्टेडियम की जानकारी लेते हुए भूमि को तत्काल विभाग के नाम कराने के आदेश दिए। बैठक में हापुड़, गाजियाबाद सहित अनेक जिले के क्रीड़ा अधिकारी मौजूद रहे।