-होटल ब्रावरा में विधायक की पोती के साथ अभ्रदता और मारपीट का मामला

-एफआइआर में वेटरों पर पिटाई का आरोप, फुटेज में आरोपियों को पीटा

Meerut: होटल ब्रावरा में विधायक की पोती और उनकी मौसी के साथ अभद्रता और मारपीट करने का मामला दोहरे मापदंडों को बयां कर रहा है। एफआईआर में दर्ज घटना और फुटेज में लाइव वारदात दोनों अलग-अलग कहानी बता रही है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में सिर्फ फुटेज से एफआईआर का मिलान किया है। फुटेज में आए आरोपियों की पहचान तक पुलिस नहीं कर पाई है।

क्या है मामला

कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के बड़े भाई जगदीश प्रसाद की पोती मीनल गुप्ता अपने पति नितिन गुप्ता निवासी मंगल पांडेय नगर के साथ गुरुवार की रात क्क् बजे डिनर करने गई थी। मीनल के साथ उनके मौसा नितिन गुप्ता और मौसी दीवाली निवासी सुपरटेक भी थे। नितिन गुप्ता की ओर से परतापुर थाने में जो एफआईआर दर्ज कराई है, उसमें बताया कि मौसा नितिन के साथ टायलेट में अंदर गया था। तभी बाहर खड़ी मीनल गुप्ता और दीवाली गुप्ता के साथ अभद्रता की गई। विरोध करने पर मारपीट करते हुए सोने का ब्रासलेट गले की चेन लूट ली। वहीं होटल के अंदर से टायलेट के पास की फुटेज बरामद की गई है। एसओ सुरेंद्र नाथ के मुताबिक, फुटेज में पूरी कहानी बदल गई है। टायलेट के बाहर दोनों महिलाओं से आरोपी चलते हुए टच होते दिखाई दे रहे है। वहीं इसी को लेकर दोनों महिलाओं के पति ने आरोपियों की जमकर पिटाई की। फुटेज बयां कर रही है कि जिन पर मारपीट का आरोप लगा है। उल्टे उन्हें ही पीटा गया है। फुटेज देखी तो नितिन गुप्ता ने अपना बयान बदल दिया। बोले, होटल के बाहर मारपीट और लूटपाट की गई है। अभी तक फुटेज में आए आरोपियों के नाम पुलिस को पता नहीं चल पाए हैं। सभी की जानकारी जुटाई जा रही है।

होटल की फुटेज में छेड़छाड़ हो ही नहीं रही। टायलेट के बाहर से महिलाओं से मामूली सा टच हुआ है, जिस पर महिलाओं के पति ने ही उल्टे मारपीट की है। दोनों पक्ष बाहर के थे। इससे हमारे होटल का कोई लेना देना नहीं था।

शेखर भल्ला, होटल स्वामी