- जागृति विहार सेक्टर-8 में फिर शुरू हुआ टॉवर लगाने का काम

- लोगों ने किया हंगामा, कलेक्ट्रेट में सौंपा ज्ञापन

- आई नेक्स्ट पहले भी उठा चुका है अवैध मोबाइल टॉवर पर लोगों की आवाज

Meerut : सेक्टर-7 पर अवैध टॉवर का जिन्न दोबारा से बाहर आ गया है। आसपास के लोग इतने घबराए हुए हैं कि उन्होंने सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर हंगामा करते हुए अपना ज्ञापन सौंपा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि इस बारे में वह पुलिस में रिपोर्ट कर चुके हैं। उसके बाद मोबाइल टॉवर लगाया जा रहा है।

है जान का खतरा

एडीएम ई को ज्ञापन सौंपते हुए कालियागढ़ी और जागृति विहार के लोगों ने आरोप लगाया कि मकान नंबर 1ए/7, जागृति विहार स्थित मकान पर मोबाइल टॉवर लगाया जा रहा है। ये मकान मदन पाल राणा का हैं। इस टॉवर से खतरनाक किरणें पब्लिक पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकती हैं। पास से ही बिजली की लाइन गुजर रही है। जिससे भविष्य में कभी टॉवर में बिजली की लाइन में गिर सकता है। ऐसे में टॉवर को वहां बिल्कुल भी न लगने दिया जाए। इस मौके पर अनिल कुमार गोयल, लाखन सिंह, उपेंद्र कुमार, सावित्री देवी, रश्मि आदि कई लोग मौजूद थे।

आई नेक्स्ट ने उठाया था मुद्दा

11 अगस्त को आई नेक्स्ट ने स्थानीय लोगों की मांग पर सबसे पहले 'मौत के टॉवर्स पर हंगामा' नाम से खबर प्रकाशित की थी। जिसके बाद टॉवर लगाने का काम पूरी तरह से रुक गया था। पुलिस ने भी इस पर थोड़ी हरकत दिखाई थी। मामला ठंडा होने के बाद टॉवर लगाने का दोबारा शुरू हो गया।