-मुजफ्फरनगर दंगों पर बनी फिल्म के खिलाफ विधायक समर्थकों ने खोला मोर्चा

-फिल्म रिलीज होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

-पुलिस चौकी बस स्टैंड चौराहे पर फूंका फिल्म के निर्माता-निर्देशक का पुतला

sardhna : मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर बनी फिल्म 'शोरगुल' के विरोध में उतरे सरधना विधायक के समर्थकों ने पुलिस चौकी बस स्टैंड चौराहे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान शोरगुल के निर्माता-निर्देशक का पुतला फूंककर उन्होंने फिल्म की रिलीज रोकने की मांग की। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि किसी भी सूरत में वह फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे।

सपा व कांग्रेस पर आरोप

पुलिस चौकी बस स्टैंड पर एकत्र हुए विधायक समर्थकों का आरोप था कि इस फिल्म के जरिए सपा सरकार और कांग्रेस मिलकर प्रदेश को फिर से दंगों की आग में झोंकने की फिराक में है। भाजपा नगर अध्यक्ष विनोद जैन ने कहा कि ये दोनों पार्टियों की सोची-समझी साजिश है। विधायक की बढ़ती लोकप्रियता से भी ये दोनों पार्टियां बौखलाई हुई है। जिसके चलते विधायक संगीत सोम की छवि धूमिल करने का षडयंत्र रचा गया है।

किरदारों पर भी रार

समर्थकों का आरोप है कि फिल्म में विधायक से मिलते-जुलते किरदार को गलत चीजों में लिप्त दिखाया गया है। यदि प्रदेश सरकार ने इस फिल्म पर रोक नहीं लगाई तो भाजपा कार्यकर्ता फिल्म को किसी भी सूरत में रिलीज नहीं होने देंगे। इसके लिए उग्र आंदोलन किया जाएगा। बाद में उन्होंने नारेबाजी करते हुए फिल्म के निर्माता-निर्देशक का पुतला आग के हवाले कर दिया। प्रदर्शन करने वालों में रूपचंद वर्मा, सचिन खटीक व प्रवीण जैन आदि मौजूद रहे।