- मेट्रो रेजेंसी में कत्ल करने वाले का नहीं लगा सुराग

- पुलिस लगातार दे रही दबिशें, कातिल की तलाश जारी

Meerut: आजकल होटल क्रिमिनल्स के लिए क्राइम स्पॉट बन रहे हैं। जहां कत्ल की प्लानिंग से लेकर कत्ल की वारदात तक हो रही हैं। रविवार को भी होटल मेट्रो रेजेंसी में एक महिला का गला दबाकर कत्ल कर दिया गया। होटल में कत्ल भी हो गया और कातिल निकल भी गया। मगर होटल वालों को इस बारे में जानकारी नहीं लगी। पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश को आगे बढ़ाते हुए कातिल के घर दबिशें दी, लेकिन कातिल का सुराग नहीं लगा। मोबाइल की सीडीआर ने कई और राज खोले। वहीं सोमवार को एक आरोपी थाने पहुंचा जिसका नाम रिपोर्ट में लिखवाया गया था। उसको पुलिस ने पूछताछ के बाद जाने दिया।

कत्ल से शुरुआत

बागपत अड्डे के पास मेट्रो प्लाजा में होटल मेट्रो रेजेंसी में एक महिला का रविवार को बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया। मरने वाली महिला लिसाड़ी गेट के अहमद नगर हरि के पुल की रहने वाली शबाना पत्नी नफीस थी। शबाना शनिवार को पड़ोस में किदवई नगर के रहने वाले कमरुद्दीन के साथ होटल में ठहरी थी। कमरुद्दीन ने महिला को अपनी पत्नी बताया था। कत्ल के बाद पुलिस ने छानबीन की तो कमरुद्दीन को कातिल ठहराते हुए मुकदमा कायम कर लिया। जिसमें महिला के परिजनों की ओर से कमरुद्दीन व उसके पति के भतीजे इमरान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

अभी पकड़ा नहीं गया

रेलवे रोड थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिशें दी। सोमवार को इस मामले में नफीस अपने भतीजे इमरान को लेकर कुछ लोगों के साथ थाना रेलवे रोड पहुंचा। जहां उसने खुद को इस मामले से दूर बताया। साथ ही कमरुद्दीन से भी किसी नातेदारी से इंकार किया। इसके साथ आए लोगों ने पुलिस को आश्वासन दिलाया कि अगर यह आरोपी पाया जाता है तो वे खुद इसको पुलिस के हवाले कर देंगे। फिलहाल कमरुद्दीन पुलिस के निशाने पर है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया।

अवैध संबंध आए सामने

पुलिस ने अपनी तफ्तीश में कमरुद्दीन के मोबाइल नंबर पर कॉल की तो वह बंद मिला। उसके मोबाइल की सीडीआर पुलिस ने निकलवाई, जिसमें शबाना के साथ उसकी बातचीत काफी समय से होती आ रही थी। पुलिस की मानें तो शबाना और कमरुद्दीन के बीच लंबे संबंध रहे हैं। इससे पहले भी वह कमरुद्दीन से मिलती रही है। इसके बाद साफ हो गया कि कत्ल अवैध संबंधों के चलते हुआ है। अब कमरुद्दीन हाथ आएगा तो कत्ल का राज वही खोलेगा। उसने यह प्लानिंग क्यों की, इस कत्ल में कोई और तो शामिल नहीं है, अगर है, तो वह कौन है? इंस्पेक्टर रेलवे रोड और एएसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि कातिल जल्द ही पकड़ा जाएगा।