-रविवार को कांग्रेस की स्टार प्रचारक नगमा ने निकाला रोड शो

Meerut । शहर दक्षिण विधानसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी का प्रचार करने आई कांग्रेस नेत्री और स्टार प्रचारक नगमा ने रोड शो निकाला। कांग्रेस नेत्री ने चुनाव तैयारियों के संबंध से पार्टी के जिलाध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

निकाला रोड शो

शहर दक्षिण विधानसभा सीट से कांग्रेस और सपा के संयुक्त प्रत्याशी आजाद सैफी चुनाव लड़ रहे हैं। इसको लेकर रविवार को कांग्रेस नेत्री और पार्टी की स्टार प्रचारक नगमा ने स्थानीय नेताओं के साथ क्षेत्र में रोड शो निकाला। सबसे पहले पार्टी नेत्री ने क्षेत्र स्थित हापुड रोड पर पार्टी प्रत्याशी के कार्यालय पर पदाधिकारियों के साथ बैठक की। जिसके बाद कार्यालय से पार्टी प्रत्याशी प्रचार के लिए रोड शो का शुभारंभ किया गया। कांग्रेसी नेता सलीम खान ने बताया कि रोड शो हापुड रोड स्थित कार्यालय से शुरू होकर, आरटीओ कार्यालय, कुटी व शास्त्रीनगर होते हुए पुन: हापुड रोड स्थित कार्यालय पर आकर संपन्न हुआ।

चुनाव तैयारी में जुटें

रोड शो को लेकर पार्टी के नेता भारी भरकम भीड़ जुटाने को लेकर जो बड़े-बड़े दावे कर रहे थे, वो भीड़ न जुटा पाने को लेकर हड़बड़ी में नजर आए। उधर, शो के दौरान भीड़ न मिलने पर कांग्रेस नेत्री ने पार्टी जिलाध्यक्ष विनय प्रधान और प्रत्याशी आजाद सैफी को जमकर फटकार लगाई। इस मौके पर सपा नेता आदिल चौधरी, सलीम खान, डॉ। दिनेश मोहन शर्मा व मलेन्द्र सूद आदि मौजूद रहे।