- 4163 मतदाता, सुबह 9 बजे शुरू होगा मतदान

मेरठ : एनएएस डिग्री कॉलेज में शनिवार को छात्रों की सरकार बनेगी। सुबह नौ बजे से मतदान शुरू हो जाएगा। पांच पद के लिए 21 उम्मीदवार मैदान में हैं। 4163 छात्र- छात्राएं इनके भविष्य का फैसला करेंगे। छात्रसंघ चुनाव को लेकर शुक्रवार को प्रत्याशियों ने कालेज से लेकर बाहर तक जमकर प्रचार किया। प्रचार के दौरान प्रत्याशियों के पंफ्लेट से पूरा कालेज परिसर पटा हुआ था।

ये हैं मैदान में::

अध्यक्ष पद के लिए: आकाश भड़ाना, आशुतोष वत्स, किशोर पालीवाल।

उपाध्यक्ष के लिए: काजल शर्मा, मोनिका ठाकुर, नीतू, टीना शर्मा।

महामंत्री के लिए: भारत भड़ाना, हेमंत दयाल, मनुज कुमार, निर्भय सिंह, सचिन कुमार।

संयुक्त सचिव के लिए: जितेंद्र कुमार, मो। ताजिम, राहुल कुमार, शिवा सिंघल, विभा शर्मा, विनीत कुमार।

कोषाध्यक्ष पद के लिए: प्रशांत, मोहम्मद नईमुद्दीन, विक्रांत कुमार।

आई कार्ड से मिलेगा प्रवेश

चुनाव अधिकारी डॉ। आयेंद्र कुमार शर्मा ने कहा है कि मतदान के दौरान आईकार्ड के साथ ही छात्रों का प्रवेश होगा। एजेंटों और प्रत्याशियों के लिए अलग से आईकार्ड बनाए गए हैं। इसी के आधार पर उन्हें प्रवेश मिलेगा।

----इनसेट----

कालेज परिसर में पंफ्लेट उड़ा समर्थक ने किया हंगामा

मेरठ: एनएएस कालेज में छात्रसंघ चुनाव प्रचार में प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने नियम-कानून को हवा में टांग दिया। शुक्रवार को एक प्रत्याशी के समर्थक ने कालेज परिसर को प्रिंटेड पंफ्लेट से पाट दिया। हवा में पंफ्लेट उड़ाने को रोकने पर समर्थक ने हंगामा किया।

लिंगदोह समिति की सिफारिशों के अनुसार कोई भी प्रत्याशी या उसके समर्थक प्रिंटेड प्रचार सामग्री का उपयोग नहीं कर सकते। बावजूद इसके प्रत्याशी प्रिंटेड पंफ्लेट उड़ाकर धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। शुक्रवार को महामंत्री पद के एक उम्मीदवार के समर्थक ने तो हद कर दी। कालेज परिसर में उसने पंफ्लेट के बंडल फेंके। पूरे परिसर में पंफ्लेट उड़ने लगे। इस दौरान समर्थक को रोका गया तो वह झगड़े पर उतारू हो गया। चुनाव अधिकारी डा। आयेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि परिसर में हंगामा कर रहे मोहित भाटी को पुलिस को सौंप दिया गया।