सीसीएसयू के बडे़ अधिकारियों से एसआईटी ने की पूछताछ

आरोपियों पर कार्रवाई में लेटलतीफी पर पूछे कई सवाल

Meerut। सीसीएसयू में हुए दो साल पहले एमबीबीएस कॉपी बदलने के मामले की जांच में जुटी एसआईटी टीम ने अब सीसीएसयू के बडे़ अधिकारियों पर शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। मामले में अब एसआईटी ने यूनिवíसटी के गेस्ट हाउस में रजिस्ट्रार व परीक्षा नियंत्रक पर शिकंजा कसते हुए कई सवाल पर जवाब मांगे है।

लेटलतीफी पर सवाल

एसआईटी के अधिकारियों ने यूनिवíसटी के अधिकारियों से पूछताछ की है। उन्होनें पूछा हाल में यूनिवíसटी की ओर से एमबीबीएस प्रकरण में कार्रवाई करते हुए जिन कर्मचारियों को निलंबित किया है, उसका क्या आधार था। वहीं टीम का कहना था कि इस मामले को दो साल हो चुके हैं तो कार्रवाई करने में इतना समय क्यों लगाया गया। वहीं दूसरी ओर एसआइटी ने गोपनीय विभाग में जाकर कॉपियों के ले जाने की ओर एमबीबीएस प्रकरण में हुई कॉपियों की अदला बदली के बारे में जानकारी हासिल की है।

दिखाई दी सख्ती

इस बार टीम का पूरा फोकस परीक्षा, मूल्यांकन व रिजल्ट सहित विभिन्न कार्यो में व इनके अधिकारियों की क्या भूमिका रहती है उसी पर है। सूत्रों की माने तो टीम ने ये सवाल शनिवार की शाम तक जारी रखे। सवालों ब बयानों का सिलसिला चलता रहा। कॉपी बदलने के प्रकरण में पूछताछ के बाद शक की सुई यूनिवíसटी के बाहर भी की जा रही है। इसमें कुछ चíचत लोगों की भूमिका पर भी सवाल खड़े हो सकते हैं।