- भाभी ने कोर्ट के माध्यम से दर्ज कराया था रेप का केस

- कार्रवाई को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची महिला

<- भाभी ने कोर्ट के माध्यम से दर्ज कराया था रेप का केस

- कार्रवाई को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची महिला

Meerut: meerut@inext.co.in

Meerut: रणजी ट्रॉफी में यूपी टीम की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाले परविंदर सिंह की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। परविंदर और भाभी आमने-सामने आ गए हैं। आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। भाभी द्वारा लगाए गए रेप के आरोप में भले ही परविंदर ने कई बार सच्चाई और सबूत पेश कर दिए हो, लेकिन भाभी कानूनी शिकंजा नहीं कसने पर पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज है। सोमवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची भाभी ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग एसएसपी ओंकार सिंह से की।

क्या है मामला

बुलंदशहर की ज्ञान लोक कालोनी की रहने वाली युवती की शादी कुछ साल पहले कंकरखेड़ा निवासी परविंदर सिंह के छोटे भाई के साथ हुई थी। एसएसपी ऑफिस पहुंची परविंदर की भाभी ने बताया कि परविंदर सिंह ने ख्क् जून ख्0क्फ् को उसके साथ रेप किया था। इस संबंध में थाना कंकरखेड़ा में शिकायत की गई, लेकिन आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा कायम नहीं किया।

आश्वासन देकर भेजा

कोर्ट के माध्यम से मुकदमा कायम कराया गया। लेकिन पुलिस अब आरोपी को बचाने में जुटी है। जांच में पुलिस द्वारा पूरा खेल किया जा रहा है। भाभी ने कहा कि परविंदर सिंह द्वारा उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। हालांकि सूत्रों की मानें तो पुलिस इस घटना को संदिग्ध मानकर चल रही है। एसएसपी ने आश्वासन देकर मां और बेटी को वापस भेजा।

मुझे फंसा रही है

भाभी से रेप के आरोप में फंसे परविंदर सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने खुलकर कहा कि वह लड़की उन्हें झूठा फंसा रही है। रेप करने का आरोप गलत है। उन्होंने कोई रेप नहीं किया है। उन्होंने कहा कि दस लाख रुपये की डिमांड भाई के ससुराल वाले कर रहे हैं। पैसे नहीं दे रहे तो वह उन्हें फंसाने आ गए हैं। मैने जब गलत काम नहीं किया तो मैं पैसे किस बात के दूं, उन्होंने कहा कि उनकी भाभी तीन लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात लूटकर घर से भागी थी। वह मेरा क्रिकेट कैरियर खत्म करना चाहती है, लेकिन ऐसा नहीं होगा, सच्चाई की जीत होगी।

परविंदर ने दिया जवाब

रणजी ट्रॉफी में यूपी टीम की रीढ़ परविंदर सिंह पर उनकी भाभी ने बलात्कार का आरोप लगाया है। भाभी सोमवार को एसएसपी से भी गिरफ्तारी की गुहार लगाने पहुंची। सच और झूठ के बीच परविंदर खुद को बेकसूर बता रहे हैं। उन्होंने खुद पर लगे एक-एक सवालों का आईनेक्स्ट को जवाब दिया।

भाभी के आरोप

पहला आरोप: परविंदर ने कंकरखेड़ा स्थित घर पर मेरे साथ बलात्कार किया।

दूसरा आरोप: परविन्दर ने हथियार के बल पर मेरा बलात्कार किया।

तीसरा आरोप: परविन्दर मुझे जान से मारने की धमकी देता है।

चौथा आरोप: मेरे पति को भड़का कर मेरा तलाक कराना चाहता है परविन्दर सिंह

पांचवा आरोप: परविन्दर सिंह कहता है कि आईजी, डीआईजी और एसएसपी सब मेरे खास हैं।

परविन्दर के जवाब

पहला जवाब: जिस दिन वो बलात्कार करने का आरोप लगा रही है। उस दिन मैं दिल्ली में था और एटीएम से पैसे निकाल रहा था। इसकी जांच कराई जा सकती है।

दूसरा जवाब: मैंने आज तक हथियार अपने पास नहीं रखे हैं। तो हथियार के बल पर बलात्कार करना तो दूर की बात है।

तीसरा जवाब: मैंने कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है। अगर दी है तो इस बात को साबित करे।

चौथा जवाब: उसकी आदत से भाई तलाक करना चाहता है। लेकिन वो क्0 लाख रुपए समझौता करने के मांग रही है।

पांचवा जवाब: अगर वो मेरे खिलाफ गलत आरोप लगाती है। तो डीआईजी से मिलना मेरा फर्ज है। मैंने उनसे मिलकर पूरी स्थिति से उन्हें वाकिफ कराया था।