शाम 7 बजे से स्टूडेंट्स, पेरेंट्स, टीचर्स और स्कूल प्रिंसिपल्स ने देखा परीक्षा पर चर्चा शो

स्टूडेंट्स बोले, मिली बूस्टर डोज, टीचर्स को भी मिले टिप्स

Meerut। परीक्षाओं का सीजन आने वाला है। बोर्ड स्टूडेंट्स को मोटिवेट करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को परीक्षा पे चर्चा 4.0 के तहत संवाद किया। स्कूली बच्चों के साथ टीचर्स ने भी घर पर रहकर इसे सुना और टिप्स लिए।

छात्रों में रहा उत्साह

पीएम का प्रोग्राम सुनने के लिए स्टूडेंट्स में काफी उत्साह दिखाई दिया। सुबह से ही बच्चे शाम 7 बजे का इंतजार करने लगे। कार्यक्रम शुरु होते ही सभी टीवी के सामने चिपके बैठे हुए दिखाई दिए। छोटे बच्चों ने अपने पेरेंट्स के साथ कार्यक्रम को देखा.वहीं कुछ बच्चों को सोशल मीडिया के जरिए कार्यक्रम को देखा।

इस बार लॉकडाउन होने की वजह से हमारी पढ़ाई काफी डिस्टर्ब हुई थी। काफी डरे हुए थे लेकिन पीएम को सुनने के बाद काफी मोटीवेशन मिला है।

नेहा शर्मा

पीएम को सुनने के लिए काफी उत्साहित थे। शाम से ही वेट कर रहे थे। काफी अच्छा लगा। इस संवाद से हम काफी मोटिवेट हुए हैं।

परी शर्मा

परीक्षा पे चर्चा में पीएम को सुनने में काफी अच्छा लगा। कई दुविधाओं से निजात मिली है। एग्जाम्स की तैयारी में काफी मदद मिलेगी।

संभव गुप्ता

प्रोग्राम को लेकर एक्साइटेड थे। पेरेंट्स के साथ कार्यक्रम देखा। कई टिप्स हमें मिले। तैयारियों के साथ चीजों को कैसे याद रखे ये प्वाइंट अच्छा लगा।

विधि रस्तोगी

पीएम का संवाद काफी हेल्पफुल रहा। स्टूडेंट्स के साथ ही टीचर्स को भी टिप्स मिले। स्टूडेंट्स को सलाह है कि वह सभी प्वाइंटस पर अमल करें।

आशिम कुमार दूबे, प्रिंसिपल, दीवान पब्लिक स्कूल

ये कार्यक्रम काफी अच्छा रहा। पीएम को सुनकर स्टूडेंट्स काफी कुछ सीखेंगे। इससे उन्हें मोटिवेशन भी मिलेगा और तैयारी करने के लिए बूस्ट भी होंगे।

डा। वागमिता त्यागी, वाइस प्रिंसिपल, गार्गी ग‌र्ल्स स्कूल

स्कूलों को पीएम का संवाद देखने के लिए निर्देर्शित किया था। जिले के सभी बोर्ड के स्कूलों और बच्चों ने कार्यक्रम को देखा और सुना। इससे उन्हें काफी मदद मिलेगी।

गिरजेश कुमार चौधरी, डीआईओएस, मेरठ