-डिस्प्ले खराब होने से यात्रियों की हो रही परेशानी

- एक माह से अधिक समय ये खराब है डिस्प्ले

Meerut । रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के बारे जानकारी देने वाली डिस्प्ले एक माह से खराब पड़ी है। रेलवे ने एक माह से इसको ठीक नहीं कराया। डिस्प्ले खराब होने के कारण लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

शासन को भेजा है पत्र

रेलवे विभाग की माने से डिस्प्ले को ठीक कराने के लिए शासन को पत्र लिखा है। इसकी मरम्मत कराने के लिए विभाग से पैसे की डिमांड की है। जब तक पैसे नहीं आता तब तक डिस्प्ले यूं की खराब पड़ी रहेगी।

डिस्प्ले से ट्रेन का पता चल जाता है कि कौन सी ट्रेन किस प्लेटफार्म पर आ रही है। इससे ट्रेन आते समय ज्यादा भागना नहीं पड़ता है। लेकिन डिस्प्ले काफी दिन से खराब पड़ी है।

अंकित यात्री

रेलवे स्टेशन पर जो सुविधाएं है उसको कम से कम ठीक से रखना चाहिए। प्लेटफार्म नंबर एक पर जो ट्रेन का टाइम और प्लेटफार्म बताने वाली डिस्प्ले खराब पड़ी हुई है।

शिल्पी रंजना यात्री

एनाउसमेंट होता तो है लेकिन कई बार ठीक से सुनाई नहीं देता है। जिसके कारण ट्रेन छूट जाती है। डिस्प्ले से कम से कम देखने को मिल जाता है कि कौन सी ट्रेन कहां और कब आएगी। खराब होने के कारण परेशानी तो हो रही है।

शिवम यादव यात्री

स्टेशन पर सुविधाएं तो काफी है। लेकिन उनकी रखरखाव ठीक से होनी चाहिए। जिससे लोगों को परेशानी न हो। डिस्प्ले काफी दिन से खराब पड़ी है। अभी तक ठीक नहीं हुई है। यात्रियों को इससे काफी सुविधा होती है।

नितिन कंसल यात्री

डिस्प्ले खराब हो गई है। विभाग को इसको ठीक कराने की मांग की है। लोगों को हो रही असुविधा से भी विभाग को अवगत करा दिया है। डिस्प्ले जल्द ठीक हो जाएगी।

आरपी शर्मा स्टेशन अधीक्षक