- इंटरनेशनल शूटर अभिनव चौधरी की अध्यक्षता में राज्यवर्धन राठौड़ से मिले शूटर्स

- केरल में ट्रायल के बाद सभी शूटर्स को दिल्ली में मिलने को कहा

Meerut : जब एक स्पो‌र्ट्स पर्सन अपने जूनियर्स से मुलाकात करता है तो उसकी पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ सुबह दस बजे के करीब केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री और पूर्व ओलंपियन शूटर राज्यवर्धन राठौड़ के साथ हुआ, जब मेरठ के इंटरनेशनल और नेशनल शूटर्स से उनकी मुलाकात हुई। उन्होंने वर्ष 2004 की मेरठ के शूटर को प्राइज देते हुए फोटो देखी तो उनके चेहरे पर ऐसी मुस्कुराहट दिखी जैसे कल ही की बात हो।

जूनियर्स मिलने पहुंचे

बुधवार को सिटी के शूटर्स अपने पसंदीदा और प्रेरणा स्त्रोत रहे राज्यवर्धन राठौड़ से मिलने को सर्किट हाउस पहुंचे। सभी शूटर्स की अध्यक्षता इंटरनेशनल शूटर अभिनव चौधरी ने की और उनके साथ इंटरनेशनल शूटर शमशाद अहमद ने बुके देकर राज्यवर्धन राठौड़ का स्वागत किया। अभिनव ने वर्ष 2004 की फोटो दिखाई जिसमें राज्यवर्धन राठौड़ ऑल इंडिया चैंपियनशिप में अभिनव को पुरस्कृत कर रहे हैं। इसे देखकर उन्होंने कहा कि पुरानी यादें ताजा कर दी। इस मौके पर राठौड़ ने सभी शूटर्स को आशीर्वाद देते हुए कहा कि केरल में होने वाले ट्रायल में अच्छा प्रदर्शन कर मुझसे दिल्ली में मिले। उनके लिए जरूर कुछ न कुछ करेंगे।

9 मेरठी देंगे ट्रायल

कोच और इंटरनेशनल शूटर अभिनव चौधरी ने बताया कि केरल में वाले ट्रायल में अमित पंवार, श्वेता सिंह, अदिति यादव, यथार्थ ढींगरा, आदित्य शर्मा, राहुल पंवार, शिवम त्यागी, अभिषेक विहान और शहजर रिजवी हिस्सा लेंगे। उन्होंने आगे बताया कि शहजर के अलवा ट्रायल देने वाले सभी शूटर्स और रियान और शाहरुख से भी राज्यवर्धन राठौड़ ने मुलाकात की।