- विरोध करने पर सेल्समैन पर किया चाकू से हमला

- पीडि़तों को पंप पर बंद कर फरार हुए सेंट्रों सवार बदमाश

Phalauda : गांव पिलौना में शनिवार देर रात सेंट्रो सवार तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर धावा बोलकर दो सेल्समैन समेत तीन लोगों से आतंकित कर सात हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने एक सेल्समैन को चाकू से हमलाकर गंभीर घायल कर दिया। बदमाश तीनों को पंप पर ही बंद करके फरार हो गए। रविवार सुबह पहुंचे किसी ग्राहक ने दरवाजा खोंलकर उन्हें बंधन मुक्त किया। पंप मालिक की सूचना पर एसओ गांव पहुंचे और पंप पर घायल कर्मी व पंप मालिक से पूछताछ की। घायल को पुलिस ने इलाज के लिए सीएचसी भिजवा दिया।

बदमाशों का आतंक

मेरठ गंगानगर निवासी ज्ञानेंद्र चौधरी का गांव पिलौना में मवाना-फलावदा मार्ग पर पेट्रोल पंप है। शनिवार रात पंच पर सेल्समैन पंकज व अजय व चौकीदार रमेश चौकीदार तैनात थे। देर रात लगभग तीन बजे सेंट्रो में सवार होकर तीन सशस्त्र बदमाश पंप पर पहुंचे। उसके बाद चौकीदार को तमंचे से आतंकित कर पंप स्थित केबिन में सोए दोनों सेल्समैन को दरवाजा खुलवाकर उठाया। बदमाशों ने तीनों को तमंचे के बल पर आतंकित कर सेल्समैन अजय से सात हजार रुपये की नगदी और दो बैटरे लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने पंकज पर चाकू से हमलाकर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तीनों को पंप पर बंद कर फरार हो गए।

दरवाजा खोलकर घुसे बदमाश

रविवार सुबह पंप पर पहुंचे किसी ग्राहक ने दरवाजा खोलकर तीनों को बंधन मुक्त किया। इसके बाद सेल्समैनों ने घटना से पंप मालिक को अवगत कराया। पेट्रोप पंप मालिक हरेंद्र ने गांव पहुंचकर फोन से थाना पुलिस को सूचना दी। पंप पर लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। एसओ रामरतन यादव आनन फानन में पंप पर पहुंचे। पीडि़तों से पूछताछ कर घायल सेल्समैन पंकज को इलाज के लिए सीएचसी भिजवा दिया। घटना के संबंध में थाने पर तहरीर दे दी गई है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो पाई थी।