- मेरठ-मवाना रोड पर कार सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

-अज्ञात बदमाशाें के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Meerut : मेरठ-मवाना मार्ग पर दिन निकलते ही इंस्टीट्यूट मालिक से बदमाशों ने स्विफ्ट डिजायर कार के साथ लाखों की लूट को अंजाम दे दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ की कोशिश की, लेकिन सफ लता नहीं मिली।

यह हुई घटना

कौल गांव में एसआरवी इंस्टीट्यूट के मालिक सचिन पुत्र कुलभूषण निवासी पचैंडा मुजफ्फरनगर शुक्रवार सुबह करीब छह बजे अपनी स्विफ्ट डिजायर कार संख्या यूके 07 एडब्लू 5100 से मेरठ से मवाना आ रहे थे। कार में उनका साथी राहुल पुत्र सेवाराम निवासी आबूलेन भी था। दोनों दोस्त जैसे ही सांधन पुलिया के पास पहुंचे तो पीछे से आई एक स्विफ्ट कार ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। कार से तीन बदमाश पिस्टल लेकर निकले और उन्हें कवर कर लिया। शेष दो बदमाश उसी कार में सवार रहे।

बनाया बंधक

बदमाश दोनों दोस्तों को बंधक बनाकर उन्हीं की कार से मसूरी-लावड़ मार्ग पर ले गए। बदमाशों ने उनसे 85 हजार रुपए नकद, सोने की अंगूठी-चेन और एटीएम कार्ड लूट लिए। बदमाशों ने दोनों को महल ईंट भट्ठे के पास उतार दिया और उनकी कार लूटकर दौराला की ओर फरार हो गए। किसी राहगीर से उन्हाेंने फोन लेकर पुलिस को सूचना दी। सीओ मवाना अब्दुल कादिर और एसओ सुरेंद्र सिंह भाटी मौके पर पहुंचे और बदमाशों के बारे में जानकारी हासिल कर वायरलैस पर मैसेज फ्लैश किया, लेकिन तब तक बदमाश दूर निकल चुके थे।

मेरठ से कर रहे पीछा

पीडि़त के मुताबिक बदमाश उनका पीछा मेरठ से ही कर रहे थे। कई बार उनकी कार ओवरटेक कर आगे निकली और फि र स्पीड कम कर बदमाश पीछे हो रहे थे। सांधन वाली पुलिया के पास बदमाशों को मौका मिल गया और उन्होंने ओवरटेक कर उनकी कार रोक दी। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।