- बदमाशों ने वारदात को अंजाम

- गंगानगर थाने से कुल 400 मीटर दूरी पर हुई सनसनीखेज घटना

Meerut : गंगानगर थाना क्षेत्र की कालोनी राधा गार्डन में बाइक सवार बदमाशों ने रिटायर्ड इंजीनियर से थप्पड़ मारकर पांच लाख रुपए लूट लिए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन बदमाशों को पकड़ने में नाकाम रही। पीडि़त ने घटना की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ईव्ज चौराहे से निकाला था कैश

राधा गार्डन कालोनी निवासी राजेश कुमार सिचाई विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर हैं। बताया गया कि शुक्रवार को अपनी आई-टेन कार में सवार होकर ईव्ज चौराहे स्थित बैंक से पांच लाख की रकम निकालकर लौट रहे थे। राजेश कुमार ने कार को घर के बाहर रोका।

घर के बाहर वारदात

राजेश ने खिड़की खोलकर पांच लाख की रकम से भरा बैग जैसे ही बाहर निकाला। तभी पीछे से अपाचे सवार तीन बदमाश उसके पास आकर रूके। एक बदमाश ने राजेश को थप्पड़ मारा। इसी बीच दूसरे बदमाश ने राजेश के हाथ से बैग छीन लिया। बैग छीनने के बाद बदमाश थाने के सामने से होते हुए फरार हो गए।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

सूचना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जबकि घटना स्थल की दूरी थाने से महज 400 मीटर है। इसके बाद पुलिसकर्मी बदमाशों का पीछा करने की जगह थाना इंचार्ज को फोन लगाते रहे। हालांकि बाद में उन्होंने उस रूट पर बदमाशों को खोजने की कोशिश की। लेकिन असफल रहे।

सीसीटीवी के फुटेज के माध्यम बदमाशों को खोजा जा रहा है। साथ ही राधा गार्डन में हुई पांच लाख की लूट के खुलासे को सीओ और एसओ को लगाया गया है। क्राइम ब्रांच को भी बाइकर्स को पकड़ने के आदेश दिए गए हैं।

-जे रविंदर गौड, एसएसपी

--------