-साकेत और थापरनगर में करोड़ों की डकैती डालने आए थे, चढ़े हत्थे

-ब्रह्मापुरी में 15 लाख की लूट से एक कान की बाली और पांच हजार ही बरामद हुए

Meerut : ब्रह्मापुरी में शास्त्री की कोठी के पास भाजपा नेता शीला गोयल के घर हुई लूट का खुलासा करते हुए सदर बाजार ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। ये बदमाश साकेत और थापरनगर में फाइनेंसर के घर करोड़ों की डकैती डालने की फिराक में थे। पकड़े गए बदमाशों ने वेस्ट यूपी में दर्जनों घटनाएं करना कबूल किया है। बदमाशों के कब्जे से भारी मात्रा में असलाह भी बरामद कर लिया।

बंधक बनाकर की थी लूट

ब्रहा्रपुरी में शास्त्री की कोठी के पास भाजपा नेता शीला गोयल पत्‍‌नी राजेंद्र गोयल का परिवार रहता है। सात अक्टूबर को पांच बदमाशों ने दंपती को बंधक बनाकर कमेटी के पांच लाख की नगदी और दस लाख की ज्वैलरी लूट ले गए। पहले तो बदमाश घटना को संदिग्ध बताकर पल्ला झाड़ रही थी। शनिवार को सदर बाजार थाने में एसपी सिटी ओपी सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें बताया कि कंकरखेड़ा फ्लाईओवर के पास से घेराबंदी कर तीन बदमाशों को पकड़ लिया। पूछताछ में सामने आया कि बताया गया कि बदमाश साकेत और थापर नगर में फाइनेंसर कुक्कू के घर करोड़ों की डकैती डालने जा रहे थे। पकड़े गए तीन बदमाश दानिश और आस मोहम्मद और ईनाम ने ब्रहा्रपुरी में शीला गोयल के घर लूट की वारदात को कबूल किया। उनसे सोने की बाली और पांच हजार की रकम बरामद की गई, जबकि एक साथी सलीम अभी पुलिस पकड़ से दूर है। गिरोह सरगना दानिश ने बताया कि हापुड़ रोड से कैश लूटने की भी योजना थी। तलाशी में तीनों बदमाशों से करीब तीस हजार रुपये, दो पिस्टल और एक 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ।

गिरफ्तार बदमाश

-दानिश, निवासी मोहल्ला सद्दीकनगर मुजफ्फरनगर।

-आसू उर्फ आस मोहम्मद निवासी सरधना। हाल निवास ऊंचा सद्दीकनगर लिसाड़ीगेट मेरठ।

-अकरम निवासी खालापार, मुजफ्फरनगर।

फरार बदमाश

इनाम और सलीम निवासी खालापार, मुजफ्फरनगर।

---

साकेत और थापर नगर स्थित फाइनेंसर के घर में डकैती का प्लान बनाते हुए 3 लुटेरों को पकड़ा गया है। इन लुटेरों ने पिछले दिनों भाजपा नेत्री के घर पर भी पिछले दिनों लूट की वारदात का अंजाम दिया था।

ओपी सिंह, एसपी सिटी, मेरठ