-संयुक्त व्यापार संघ की टीमों ने दिनभर किया प्रचार

- डॉक्टर्स के क्लीनिक भी रहेंगे बंद, जरूरी सेवाएं भी रहेंगी प्रभावित

Meerut : संयुक्त व्यापार संघ की ओर से 15 सितम्बर को प्रस्तावित बंद के लिए रविवार को टीमें दिनभर बाजारों में रहीं। अध्यक्ष नवीन गुप्ता की अगुवाई में उतरे व्यापारियों ने बंद का आह्वान किया। इस दौरान लोगों को स्मार्ट सिटी से वाकिफ कराया गया। वहीं बंद के समर्थन में भाजपाई भी सड़कों पर उतरे और जनसंपर्क किया।

दुकानदारों से मिले

संयुक्त व्यापार संघ की दो टीमें रविवार को उतरीं। आबूलेन, सदर, बच्चा पार्क, हापुड़ अड्डा, सेंट्रल मार्केट के साथ ही कंकरखेड़ा, रोहटा रोड आदि क्षेत्रों में टीमों ने मेरठ बंद का प्रचार किया। अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने कहा कि मेरठ को स्मार्ट सिटी बनाकर रहेंगे। सरकार पर दबाव बने, इसके लिए मेरठ बंद किया जा रहा है। यह व्यापारियों से ही नहीं बल्कि हर किसी से जुड़ा मामला है। संभावनाओं के इस शहर का ऐतिहासिक व पुरातन महत्व है।

बंद रहेंगे क्लीनिक

संघ की ओर से प्रमुख बाजारों को 14 सितंबर को सोमवार को साप्ताहिक बंदी का विरोध कर बाजार खोलने का आह्वान किया गया। नवीन गुप्ता ने बताया कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन आईएमए ने समर्थन दे दिया है। डॉक्टर्स अपने क्लीनिक बंद रखेंगे, जबकि अस्पतालों में इमरजेंसी सेवाएं चलती रहेंगी। इसके अलावा पेट्रोल पंप, रसोई गैस, मंडी, मेडिकल स्टोर भी बंद रहेंगे। कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष किशन कुमार किशनी व मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के महामंत्री सर्वेश सर्राफ ने भी बंद का समर्थन किया है। इसी के साथ मेरठ जिला बार व मेरठ बार एसोसिएशन, सिनेमा हॉल एसोसिएशन का भी समर्थन रहेगा।

भाजपाई भी मैदान में

भाजपाई भी बंद के समर्थन में उतरे। सेंट्रल मार्केट, बेगमपुल, बच्चा पार्क आदि स्थानों पर विधायक रविंद्र भड़ाना, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज, अशोक चौधरी, रवीश अग्रवाल, ओमकार सिंह, आलोक सिसौदिया, जगपाल बौद्ध, गजेंद्र शर्मा आदि ने प्रचार किया।