आई फॉलोअप

- बच्चा पार्क में हुए बवाल की हर एंगल की होगी जांच

- लड़कियों से होगी पूछताछ, छेड़छाड़ के एंगल से देखी जाएगी वीडियो फुटेज

meerut@inext.co.in

Meerut : छोटे से झगड़े ने बच्चा पार्क पर बवाल का रूप ले लिया था। उसे पुलिस हल्के में लेने के मूड में नहीं नजर नहीं आ रही है। इसलिए पुलिस ने दोनों पक्षों के आरोपों की गहनता से जांच करने का निर्णय लिया है। जहां एक ओर व्यापारियों ने सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। वहीं फाइनेंस कंपनी ने लड़कियों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

देखी जाएगी वीडियो फुटेज

पुलिस ऑफिशियल की मानें तो लड़कियों की छेड़छाड़ के मामले को काफी सीरियसली ले रही है, क्योंकि इस तरह से भीड़ ऑफिस में घुसी थी और कई लड़कियां बाहर निकली थी और लोगों ने उन्हें मारा भी था ऐसे में ये गंभीर जांच का विषय बन गया है। इसके लिए वीडियो फुटेज को आधार बनाया जाएगा, जिसमें छेड़छाड़ और मारपीट करने वालों की पहचान की जाएगी। वहीं वीडियो फुटेज के माध्यम लड़कियों की भी पहचान कर उनसे भी इस बारे में पूछी जाएगी।

सेक्स रैकेट का भी है आरोप

वहीं पुलिस सिर्फ छेड़छाड़ के एंगल पर जांच नहीं करेगी। इसमें व्यापारियों के आरोप को भी जांच की जाएगी कि उनकी बातों में कितनी सत्यता है? जिस तरह से मंगलवार को व्यापारी सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा रहे थे, पुलिस को भी एक बार सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कहीं इसमें सच्चाई भी तो। वहीं फाइनेंस कंपनियों की आड़ में जिस तरह से धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे हैं। इस पर भी गहनता से जांच होने की बात पुलिस ऑफिशियल कर रहे हैं।

ये था मामला

मंगलवार को तिरुपति प्लाजा के बेसमेंट में कार और बाइक आपस में टकराने से एलजी शोरूम कर्मचारी और फाइनेंस कंपनी के मालिक में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि प्लाजा के व्यापारियों ने एकजुट होकर फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले लड़कों के साथ लड़कियों की पिटाई की थी। पुलिस के मौके पर पहुंचने से उन्होंने लाठीचार्ज किया, जिससे काफी मामला बढ़ गया। दोनों ओर से एफआईआर भी दर्ज की गई थी।

दोनों पक्षों के आरोपों की गहनता से जांच की जाएगी। दोनों ओर से ही आरोप काफी संगीन लगाए गए हैं। वीडियो फुटेज के अलावा सभी लोगों से पूछताछ की जाएगी।

- ओमप्रकाश सिंह, एसपी सिटी