- रणजी टीम के लिए भेजे जाएंगे दो मेरठी प्लेयर्स के नाम

- दोनों सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन का मिल सकता है तोहफा

Meerut : नेशनल और रणजी लेवल पर ही नहीं बल्कि मेरठ का दबदबा अब जूनियर लेवल की क्रिकेट पर भी दिखने लगा है। क्रिकेटर्स अपने बेहतरीन खेल के दम पर सेलेक्टर्स का ध्यान खींचने में कामयाब हो रहे हैं। आने वाले समय में अगर अब सब कुछ ठीक रहा तो यूपी की रणजी टीम में मेरठ के दो प्लेयर खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। यूपी अंडर-क्9 के ओपनर और इसी टीम का स्ट्राइक फास्ट बॉलर का नाम यूपी रणजी के लिए भेजा जाएगा। ये दोनों खिलाड़ी मेरठ के हैं।

शुभम और शिवम

मेरठ के बेहतरीन बैट्समेन और यूपी अंडर-क्9 के ओपनर शिवम चौधरी नाम मेरठ के लोग काफी दिनों तक नहीं भूलेंगे। अपने होम ग्राउंड पर उन्होंने ख्00 रन की पारी खेलकर सिर्फ अपने सिटी के लोगों का ही मन नहीं जीता, बल्कि सेलेक्टर्स के दिल में भी उतर गए हैं। पिछले मैच में उन्होंने हरियाणा में ही हरियाणा के खिलाफ दोनों ही पारियों में रन बनाए थे। वहीं शिवम ने गोवा के अगेंस्ट क्ब् ओवर फेंकने के बाद इंजर्ड हो गए हो, लेकिन उन्होंने अपनी पेस और प्रदर्शन दोनों से ही प्रभावित किया है। यूपी क्रिकेट के जानकार इस प्लेयर का फ्यूचर काफी आगे तक देख रहे हैं। पिछले मैच में हरियाणा के खिलाफ दोनों पारियों में भ्-भ् विकेट हासिल किए थे।

रणजी में जगह पक्की!

मेरठ में यूपी और गोवा टीम का मैच देखने जूनियर सेलेक्शन कमेटी के चीफ सेलेक्टर रिजवान शमशाद ने बताया कि दोनों ही प्लेयर्स ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। दोनों का फ्यूचर काफी ब्राइट है। अब वक्त आ गया है इन्हें इनकी मेहनत का फल मिले। इसलिए शिवम और शुभम दोनों का नाम रणजी के लिए भेजने का फैसला लिया है। शुभम मवी के लिए चीफ सेलेक्टर ने कहा कि मवी को अपनी फिटनेस पर ध्यान देना होगा। इस बात का ख्याल अभी से रखना होगा।