शिक्षक नेता के बेटे पर यूनिवर्सिटी के गेट के सामने चलाई गई थी गोलियां

प्रदर्शन कर परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की रखी मांग

Meerut। शिक्षक नेता रवि भारत चिकारा के बेटे विश्वास को सीसीएस यूनिवर्सिटी गेट पर गोली मारने के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने सीओ सिविल लाइन का घेराव कर प्रदर्शन किया। साथ ही पुलिस पर कई आरोप भी लगाते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की मांग की।

'सेंटिग से पकड़ा अंशुल गुर्जर'

मंगलवार को परिजनों ने आरोप लगाया कि मेडिकल पुलिस ने सेटिंग से अंशुल गुर्जर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की कई दिन बीत जाने के बावजूद पहचान नहीं हो पाई है। हमले में इस्तेमाल कार बरामद करने में पुलिस रूचि नहीं ले रही है। इस पर सीओ सिविल लाइन संजीव देशवाल ने परिजनों को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

क्या था मामला

जानी के खानपुर गांव निवासी रवि भारत चिकारा शिक्षक नेता हैं। रवि भारत चिकारा का बेटा विश्वास यूनिवर्सिटी का छात्र है। 24 जनवरी को विश्वास अपने दोस्तों के साथ यूनिवर्सिटी के मेन गेट पर खड़ा था। इसी दौरान कार सवार हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। हमले में कमर के नीचे गोली लगने से विश्वास गंभीर रूप से घायल हो गया था। फिलहाल विश्वास अस्पताल में भर्ती है। घायल के परिजनों द्वारा खरखौदा के फफूंडा गांव में रहने वाले अंशुल गुर्जर के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस ने दबिश मारकर 26जनवरी को मुख्य आरोपी अंशुल गुर्जर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। साथ ही उसके कब्जे से हमले में इस्तेमाल 32 बोर पिस्टल भी बरामद कर ली थी।