- ट्यूशन ले रही छात्रा को परेशान कर रहा था शोहदा

- पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

Meerut: नौचंदी थाना क्षेत्र की कालोनी जयदेवी नगर में युवक को एक तरफा प्यार करना आखिर महंगा पड़ गया। छात्रा ने मनचले युवक को भरी क्लॉस के सामने लात-घूसों से जमकर पीटा। कोचिंग दे रहा टीचर भी काफी देर तक युवती को शांत नहीं कर सका। इसके बाद छात्रा ने पुलिस को फोन से सूचना दी और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

रोजाना करता था परेशान

क्षेत्र की शास्त्रीनगर सेक्टर दो निवासी छात्रा रोजाना अपनी स्कूटी से फिजिक्स का ट्यूशन पढ़ने जयदेवी नगर जाती है। बताया गया कि पिछले एक माह से साथ पढ़ने वाला एक युवक उसका रोजाना पीछा करता था। साथ ही विरोध करने पर जबरन प्यार करने की धमकी देता था।

भरी क्लॉस मेंजमकर पीटा

सोमवार को युवक ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी। छात्रा के पीछे वाली सीट पर बैठ गया और बार-बार छात्रा कॉलर पकड़कर खींचने लगा। एक दो बार छात्रा ने बात को नजरअंदाज किया। लेकिन जब बाद हद से गुजर गई तो छात्रा ने सबके सामने आरोपी युवक की गर्दन पकड़कर नीचे गिरा लिया और लात-घूंसों से जमकर खबर ली। हांलाकि युवक बाद में माफी मांगने लगा था। लेकिन छात्रा का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। महज पंाच मिनट में नौचंदी थाने की फेंटम मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को पकड़ में ले गई।

फेंटम पर तैनात पुलिसकर्मियों से मामले का पता लगाया जाएगा। यदि युवक को उन्होंने हिरासत में लिया है तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।

हरशरण शर्मा, एसओ थाना नौचंदी