-चौकी से मात्र एक किमी की रेंज में दिया घटना को अंजाम, सीओ मय फोर्स मौके पर पहुंचे

Mawana : समसपुर-महलका मार्ग पर दिन दहाड़े एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी मृतक की बाइक पर सवार हो पुलिस चौकी जा पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीण व परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना पर सीओ मवाना व थाना एसओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला।

घात लगाए बैठा था हत्यारा

थाना क्षेत्र के गांव समसपुर निवासी र¨वद्र पुत्र राजपाल सैनी अपने साथी आशु पुत्र कालू के साथ रविवार शाम करीब पौने सात बजे बाइक द्वारा महलका से अपने गांव लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में घात लगाए बैठे गांव निवासी गो¨वद पुत्र मदन सैनी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बाइक सवार र¨वद्र व आशु को रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी। मारपीट होती देख आशु मौके से भाग निकला। इसी बीच गो¨वद ने धारदार हथियार से र¨वद्र का गला रेत मौत के घाट उतार दिया।

ग्रामीणों ने काटा हंगामा

हत्यारोपी गो¨वद लहूलुहान हालत में धारदार हथियार को लेकर चौकी पहुंच गया और मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों को घटना की जानकारी देकर आत्मसमर्पण कर दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा खड़ा कर दिया। युवक की सरेराह हत्या होने पर गांव क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने बताया कि हत्यारोपी गोविदं ने चौकी से मात्र एक किमी की रेंज में हत्या को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही सीओ मवाना अब्दुल कादिर व एसओ रामरतन यादव मय फोर्स मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया।

पुलिस को नहीं सौंपा शव

पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिजनों ने विरोध खड़ा कर दिया। मृतक के परिजन हत्यारोपी को सौंपने की मांग पर अडे रहे। ग्रामीणों ने घंटो तक शव को मौके से उठने नही दिया और पुलिस के सामने ही हंगामा करते रहे। उधर फलावदा एसओ रामरतन का कहना है कि पीडि़त की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई है। हत्यारोपी पुलिस के कब्जे में है पूछताछ की जा रही है

हत्यारोपी की बहन को भगाने में शामिल था र¨वद्र

ग्रामीणों में चर्चा है कि चार माह पहले हत्यारोपी गोंविद की बहन घर से भाग गई थी। युवती को भगाने में मृतक र¨वद्र की अहम भूमिका बताई जा रही है। सरेराह र¨वद्र की हत्या इसी की वजह मानी जा रही है। हत्यारोपी गो¨वद पिछले कई दिनों से अपने साथियों के साथ र¨वद्र की रैकी कर रहा था। रविवार को मौका मिलते ही गोविदं ने अपने साथियों के साथ मिलकर र¨वद्र को मौत के घाट उतार दिया और पुलिस चौकी पहुंच बहन को भगाने का बदला लेने की बात स्वीकार की। पुलिस हत्यारोपी से मामले की पूछताछ करने में जुटी है।