- युवाओं ने बढ़ चढ़कर की मतदान में हिस्सेदारी

Mawana : ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर जहां महिला व युवाओं ने गजब का उत्साह दिखाई दिया। वहीं बुजुर्गों ने भी अपने मताधिकार का जमकर प्रयोग किया। इसका अंदाजा शनिवार सुबह कोहरे की धुन में मतदान केंद्रों पर पहुंचे मतदाताओं में अलग उत्साह देखने को मिला।

युवाओं ने लिया हिस्सा

प्रधानी चुनाव में हर बार की भांति इस बार मतदान में युवा टोली ने बढ़ चढ़कर हिस्सेदारी निभाकर मतदान प्रतिशत को पंख लगा दिए। तहसील क्षेत्र के तीन ब्लॉकों मे शनिवार को तृतीय चरण के ग्राम पंचायत चुनाव में मतदान सुबह सात बजे शुरु हुआ। वोट देने की चुप्पी साधे मतदाताओं की भीड़ सवेरे से ही मतदान केंद्रों पर उमड़ पड़ी। मतदाता प्रत्याशियों के अपने बीच न आने पर चुप्पी साधे थे। इससे जहां प्रत्याशियों में हलचल थी, वहीं मतदाता भी मौके का इंतजार कर रहे थे। मतदान का समय आया और मतदाता कोहरे की धुन में उठकर सवेरे से ही काम काज छोड़ अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए केंद्रों की ओर उमड़ पडे़। मतदान केंद्र पर मतदाताओं में वोट डालने की होड़ लगी थी।

दूसरे,तीसरे पर कौन सा प्रत्याशी?

मताधिकार का प्रयोग कर मतदान केंद्रों से बाहर निकल रहे अधिकांश ग्रामीण अपने घरों की ओर रूख करते दिखाई दिए। मगर राजनीति में दखल रखने वालों से बात कर आते जाते लोगों से बात कर ये जानने का प्रयास कर रहे थे कि कौन प्रत्याशी पहले, दूसरे या तीसरे नंबर पर रहेगा।