हाईलाइट करें- 10 बजे से होगा बदलाव

-अंबेडकर की 125वें जन्मदिवस के अवसर पर होंगे कई कार्यक्रम

- इस उपलक्ष्य में शहर के कई क्षेत्रों में यातायात डायवर्ट किया गया है

Meerut: डॉ। भीमराव अंबेडकर के 125वें जन्मदिवस के अवसर पर ट्रैफिक विभाग ने कुछ समय के यातायात व्यवस्था में बदलाव किया है। जन्मदिवस के अवसर पर शहर में विभिन्न कार्यक्रम होंगे, जिसके चलते विभाग ने यह बदलाव किया है। एसपी ट्रैफिक किरन यादव के मुताबिक गुरुवार सुबह 10 बजे से कार्यक्रम के समाप्ति तक यह व्यवस्था लागू रहेगी।

तेजगढ़ी, मेडिकल से आने वाले सभी प्रकार के वाहन गांधी आश्रम चौराहे से हंस चौराहा, सीताराम पुलिया, सर्किट हाउस से ईमली चौराहा होते हुए अपने गंतव्य स्थान को आ जा सकेंगे। इसके अलावा बिजनौर की ओर से आने वाली रोडवेज बसें जिन्हें भैंसाली बस स्टैंड होते हुए दिल्ली व गाजियाबाद की ओर जाना है। वे भैंसाली रोडवेज बस स्टैंड से बेगमपुल, जीरोमाइल, टैक चौराहा से कंकरखेड़ा होते हुए अपने गंतव्य स्थान को आ-जा सकेंगे। वहीं दिल्ली व गाजियाबाद से आने वाली रोडवेज की बसों को परतापुर बाईपास तिराहे से डायवर्ट कर दिया जाएगा। जो तिराहे से होकर कंकरखेड़ा रेलवे ओवर ब्रिज से बेगमपुल होते हुए भैंसाली बस अड्डे पर आएंगी। इसी मार्ग से वापस दिल्ली-गाजियाबाद की ओर जाएंगी।

बागपत व बड़ौत की ओर से आने वाली रोडवेज की बसें बागपत बाईपास ओवरब्रिज से शहर में प्रवेश नहीं करेंगी। सभी रोडवेज की बसें कंकरखेड़ा रेलवे ओवरब्रिज होकर बेगमपुल के रास्ते भैंसाली बस स्टैंड तक आ सकेंगी और इसी मार्ग से वापस जाएंगी। हापुड़ अड्डे चौराहे से भूमिया पुल की तरफ से सभी प्रकार के वाहन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेंगी। मेट्रो प्लाजा से भूमियापुल, हापुड़ अड्डा चौराहे की तरफ आने वाले सभी प्रकार के वाहन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेंगे। इसके अलावा बेगमपुल से हापुड़ अड्डे की तरफ जाने वाली सिटी बसें जिन्हें तेजगढ़ी, व मेडिकल की तरफ जाना है वे बेगमपुल, से जीरोमाइल, कमिश्नर आवास चौराहा, जेल चुंगी होते हुए अपने गंतव्य स्थान को आ-जा सकेंगी।