-ड्राइवर ने सिपाही को अगवा कर ट्रक में बनाया बंधक

-थाना पर बेरियर डालकर ट्रक चालक व साथी को पकड़ा

Meerut: थाना क्षेत्र स्थित बिजली बंबा पुलिस चौकी क्षेत्र में पेट्रोल पंप के सामने शुक्रवार को ट्रक ड्राइवर ने सिपाही से नकदी व मोबाइल लूट लिया। यही ने ट्रक ड्राइवर ने सिपाही को अगवा कर मारपीट की और ट्रक में बंधक बना लिया। सूचना फ्लैश होने पर पुलिस ने घेरबंदी व 14 किलोमीटर तक ट्रक का पीछा किया और बामुश्किल साथी को छुड़ाया।

साइड लगने पर हुआ विवाद

बिजली बंबा पुलिस चौकी क्षेत्र के सीएनसी पेट्रोल पंप के सामने शुक्रवार दोपहर को बिजनौर से पिलखुवा सीमेंट के बोरे लेने जा रहे ट्रक संख्या यूपी 15सीटी 1321 की स्वीफ्ट कार से साइड लग गयी। साइड लगने को लेकर दोनों में विवाद हो गया। मामले की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी। सादे कपड़े पहने सिपाही लेखराज ने ट्रक मे सवार होकर ड्राइवर को पुलिस चौकी चलने को कहा। उधर, ड्राइवर व कंडक्टर ट्रक को पुलिस चौकी ले जाने की बजाए सिपाही समेत लेकर भाग खड़े हुए। सिपाही ने बताया विरोध किया तो उसे डंडे से पीटा और मोबाइल व 2000 हजार रुपये की नकदी लूट ली।

पुलिस में मचा हड़कंप

साथी सिपाही को अगवा होते देख पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस जीप से पीछा करती रही लेकिन आरोपी रुकने की बजाए ट्रक लेकर भागते रहे। आखिर सैट से मैसेज करने पर थाने पर बैरियर लगा दिए वहीं, पुलिस की दो गाड़ी और लग गई। आखिर 14 किलोमीटर तक पीछ करने के बाद आरोपी ट्रक को पुलिस थाना पर रोक लिया। साथी सिपाही को छुड़ा लूटा हुआ मोबाइल व नकदी बरामद करते हुए आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया। चौकी इंचार्ज दरोगा सरजेश यादव ने मामला दुघर्टना के बाद बिगड़ा। ट्रक सवार सिपाही से अभद्रता की गयी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।