-राफन के पास हुई दुर्घटना को लेकर परिजन व ग्रामीणों ने लगाया जाम

- बाइपास पर कौल के समीप वाहन ने मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत

Mawana : नगर के मेरठ मार्ग पर राफन चौराहे के पास स्कॉíपयो की टक्कर लगने से गांव भैंसा निवासी ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। मृतक के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंच कर आरोपी चालक की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर मेरठ-बिजनौर मार्ग जाम कर दिया। उधर, कौल बाइपास पर अज्ञात वाहन से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

मौके पर दम तोड़ा

गांव भैंसा निवासी जसवंत हाल निवासी अशोक वाटिका कालोनी मवाना बुधवार शाम पेपर मिल से ड्यूटी करके साइकिल से घर के लिए चला था। राफन चौराहे के समीप स्कॉर्पियो गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। गंभीर घायल होने के चलते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आरोपी चालक गाड़ी ले मौके से फरार हो गया। सूचना पर थाना प्रभारी परशुराम मय फोर्स मौके पर पहुंचे। इसी बीच गांव भैंसा से मृतक के परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और गाड़ी चालक की गिरफ्तारी, मृतक के परिवार को उचित मुआवजा व सरकारी नौकरी की मांग को लेकर मेरठ-पौड़ी मार्ग पर जाम कर दिया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। वाहनों को बाइपास से निकाला गया। इसी बीच एसडीएम अर¨वद सिंह व सीओ संकल्प शर्मा मौके पर पहुंचे। सीओ ने आरोपी चालक का शीघ्र पता लगाकर गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इस पर परिजन व ग्रामीण शांत हुए और शव पुलिस को सौंप दिया।

इससे पूर्व लगभग चार बजे थाना क्षेत्र में बाइपास पर कौल के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी और मौके से चालक वाहन समेत फरार हो गया। दुर्घटना में बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। जिनमें एक ने दम तोड़ दिया। सूचना पर मवाना खुर्द चौकी इंचार्ज बालेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। मृतक की शिनाख्त बहरौली निवासी आजाद सिंह के रूप में हुई।