-लापता दोनों छात्र गुरू तेग बहादुर पब्लिक स्कूल के छात्र हैं

 

Meerut: सदर थाना क्षेत्र में अपने-अपने घर से सदर एसडी पास कुश एकेडमी में ट्यूशन पढ़ने गए दो छात्र लापता हो गए। शाम तक भी छात्रों के घर नहीं पहुंचने पर उनके परिजनों ने तलाश किया, मगर कोई पता नहीं चल सका। सोमवार को छात्रों के परिजनों ने सदर थाने में छात्रों के अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए तहरीर दर्ज कराई।

 

ये है मामला

ब्रह्मापुरी थानाक्षेत्र माधवपुरम सेक्टर दो निवासी हरबीर सिंह नगर निगम में गृहकर सेक्शन में हेड क्लर्क हैं। दूसरी ओर रोहटा रोड के दिलावर पैलेस निवासी देवेंद्र कुमार शैलोन आबूलेन स्थित एलआइसी ऑफिस में क्लर्क हैं। हरबीर सिंह का बेटा सिद्धार्थ सिंघानिया और देवेंद्र शैलोन का बेटा ऋषभ शैलोन वेस्ट एंड रोड स्थित गुरूतेग बहादुर पब्लिक स्कूल में कक्षा 11वीं के छात्र है, और एक ही सेक्शन में पढ़ाई करते हैं।

 

ट्यूशन पढ़ने निकले थे

बताया गया कि सिद्धार्थ अपनी एक्टिवा स्कूटी से रविवार को घर से सदर एसडी सदर इंटर कालेज के पास कुश एकेडमी में ट्यूशन पढ़ने को निकला था। वहीं ऋषभ भी उसी ट्यूशन को घर से ऑटो में निकला। बाद में सिद्धार्थ के स्कूटी का तेल खत्म हो गया और उसने स्कूटी आबूलेन पर ऋषभ के पिताजी के ऑफिस के नीचे पार्किंग में खड़ी कर दी, जिसकी जानकारी सिद्धार्थ ने अपने घर पर फोन करके दी। उसके बाद से ही दोनों छात्रों का कोई सुराग नहीं है।

 

पुलिस से शिकायत

रातभर परिजन दोनों बच्चों को उनके दोस्त और रिश्तेदारी में तलाश करते रहे। सोमवार को बच्चों के स्कूल पहुंचे तो वहां भी दोनों छात्र गैरहाजिर थे। उसके बाद दोनों के परिजनों ने सदर थाने में तहरीर दी है और अपहरण की आशंका जताई है।

 

 

दोनों बच्चों का बहुत जल्द पता लगा लिया जाएगा। हो सकता है दोनों कहीं घूमने चले गए हों।

-गजेन्द्र सिंह यादव, एसओ सदर थाना