- जिमखाना मैदान में आज लगेगा विशाल वोटिंग मेला

- हर वार्ड में पार्षदों के द्वारा लगाए जाएंगे कैंप

Meerut । स्मार्ट सिटी के वोटिंग के लिए केवल शनिवार का दिन शेष बचा है। लिहाजा पूरा शहर अधिक से अधिक वोटिंग कराने के लिए पूरी ताकत झोंक देगा। जिमखाना मैदान में विशाल वोटिंग मेला लगेगा। वहीं हर वार्ड में पार्षदों के द्वारा वोटिंग कैंप लगाने की भी योजना बनाई है।

शहर विधायक लगाएंगे मेला

शहर विधायक डॉ। लक्ष्मीकांत वाजपेयी जिमखाना मैदान में विशाल वोटिंग मेला लगा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने स्कूल व कॉलेजों से बात कर 50 आईटी एक्सपर्ट का भी सहयोग मांगा। जोकि जिमखाना मैदान में लोगों से वोटिंग कराएंगे।

मेला के लिए किया प्रचार

शहर विधायक ने जिमखाना में मेला लगाने के लिए प्रचार प्रसार किया। शहर में ऑटो रिक्शा के माध्यम से लोगों से वोटिंग करने के लिए जिमखाना मैदान पहुंचने की अपील की गई।

तीन लाख तक पहुंचा आंकड़ा

वोटिंग का आंकड़ा तीन लाख तक पहुंच गया है। इसमें डेढ़ लाख मेरठ स्मार्ट सिटी पर, एक लाख मिस्ड कॉल और पचास के करीब माईजीओवी की साईट पर वोटिंग की गई है।

महापौर और नगर आयुक्त पहुंचे लखनऊ

स्मार्ट सिटी के लिए लखनऊ में बैठक चल रही है। इसके लिए शुक्रवार को महापौर हरिकांत अहलूवालिया और नगर आयुक्त डीकेएस कुशवाहा लखनऊ रवाना हो गए थे।

वोटिंग के लिए पूरी ताक झोंक दी

स्मार्ट सिटी के लिए वोटिंग कराने को नगर निगम, शहरवासी, सामाजिक संगठन, नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है।

जिमखाना मैदान में स्मार्ट सिटी के लिए वोटिंग कराने को मेला लगाया जा रहा है। मेले में स्कूल व कॉलेज से पचास आईटी एक्सपर्ट आएंगे, जोकि वोटिंग कराने में सहयोग करेंगे।

डॉ। लक्ष्मीकांत वाजपेयी, शहर विधायक