डीएम और सिटी मजिस्ट्रेट ने शहर के कई बिजली घरों में जाकर देखी व्यवस्थाएं

Meerut। पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के निजीकरण के विरोध में सोमवार से पूरे प्रदेश में बिजली अफसर, कर्मचारी कार्य बहिष्कार कर अपना विरोध जाहिर करेंगे। हालांकि विरोध प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों का दावा है कि इस कार्य बहिष्कार के चलते जनपद की विद्युत आपूíत को बाधित नहीं किया जाएगा। हालांकि, सतर्कता के मद्देनजर रविवार से ही पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। विद्युत आपूíत बहाल रहे इसके लिए डीएम और सिटी मजिस्ट्रेट समेत पुलिस अधिकारियों ने बिजलीघरों का निरीक्षण किया। समिति के संयोजक रोहित कुमार ने बताया कि सोमवार को कार्य बहिष्कार रहेगा, लेकिन इससे उपभोक्ताओं को परेशानी नही होगी, इमरजेंसी सेवा से जुडे़ कर्मचारियों को कार्य बहिष्कार से अलग रखा है।

आज पूर्ण कार्यबहिष्कार

संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के विघटन/निजीकरण/अन्य संस्थानों को हैंडओवर करने के विरोध में बिजलीकर्मी एक सितंबर से आंदोलन चला रहे हैं। नोटिस के अनुसार बिजलीकर्मी पिछले 4 दिनाें से 3 घंटे का कार्य बहिष्कार कर रहे हैं और अब 5 अक्टूबर से पूरे दिन का कार्य बहिष्कार होगा।

बिजलीघरों का किया निरीक्षण

सोमवार की प्रस्तावित हड़ताल के चलते रविवार को खुद डीएम के। बालाजी ने बिजलीघरों का निरीक्षण किया। डीएम और सिटी मजिस्ट्रेट ने शहर के विभिन्न बिजलीघरों को निरीक्षण करते लिसाड़ी गेट के विकासपुरी बिजलीघर पर आवश्यक निर्देश दिए।