- सजने लगा है बाजार, नए साल के अवसर पर दिख रही बाजार में रौनक

- बाजार में उपलब्ध कई तरह के आकर्षक गिफ्ट

Meerut। न्यू इयर यानि 2017 के वेलकम के लिए शहर में तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं। शहरवासी इस खास मौके के लिए खास तैयारियों में जुटे हैं। इसके साथ ही न्यू ईयर के मौके पर बाजार भी तैयार है। इस सेलिब्रेशन को और खास बनाने के लिए। इस बार मार्केट में एक से एक बढ़कर गिफ्ट आइटम उपलब्ध हैं। इनमे म्युजिकल डायरी से लेकर म्युजिकल टेडी लोगों को खूब भा रहा है। इसके अलावा स्पेशल ग्रीटिंग का‌र्ड्स भी लोगों के लिए सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने हुए हैं।

शुरू हो गई परचेजिंग

न्यू ईयर पर अपनों को गिफ्ट देकर आने वाले नए साल को खास बनाने के लिए लोग खरीददारी में भी जुट गए हैं। आबूलेन स्थित आर्चीज गिफ्ट गैलरी में न्यू ईयर के लिए कई तरह के गिफ्ट आइटम आए हुए हैं। इनमें सबसे खास हैं अलग अलग तरह के ग्रीटिंग का‌र्ड्स बेस्ट फ्रेंडस से लेकर मदर, फादर और सिस्टर के नाम से न्यू ईयर विशेज का कार्ड खूब धूम मचा रहे हैं। इसके अलावा कुछ खास लोगों को गिफ्ट देने और न्यू ईयर विश के साथ किसी को अपने दिल की बात कहने वाले का‌र्ड्स भी मार्केट में मौजूद है। इसके अलावा एक से बढ़कर एक गिफ्ट्स भी इस बार आये हुए हैं।

खास है म्युजिकल गिफ्ट

न्यू ईयर पर लोग अपनों को स्पेशल तोहफे देकर उनके लिए गुड विशेज देते हैं। छीपी टैंक स्थित बंसल गिफ्ट सेंटर वाले अनिल बंसल का कहना है कि न्यू ईयर पर हर साल ग्रीटिंग देना सबसे बेस्ट माना जाता है लेकिन बदलते वक्त के साथ अब लोग अपनों को कुछ स्पेशल देना चाहते हैं। इसलिए इस बार कई तरह के म्यूजिकल आइटम्स आए हैं। इनमें म्यूजिकल शो पीस से लेकर म्युजिकल कार्ड, डायरी और म्युजिकल टेडी बीयर, म्युजिकल कपल, म्युजिकल हार्ट आदि बाजार में आए हुए हैं। जिन्हें बेहद पसंद किया जा रहा है।

क्या है रेट और क्या है खास

म्युजिकल गिफ्ट- 50 रुपए से लेकर दो हजार रुपए

- न्यू ईयर धमाका मैसेज आइटम- 100 रुपए से लेकर पांच सौ रुपए तक

- ग्रीटिंग कार्ड- 20 रुपए से लेकर तीन सौ रुपए तक

- न्यू ईयर कोटेशंस विद् मग- 100 रुपए से लेकर एक हजार रुपए तक

- कोटेशंस विद लेटर शेप- 50 रुपए से दो सौ रुपए तक

हमने खरीदे खास उपहार

मैनें इसबार अपने दोस्तों के लिए म्युजिकल व न्यू ईयर विशेज वाला गिफ्ट लिया है। हर साल की तरह इसबार भी हम न्यूईयर अच्छे से सेलीब्रेट करने वाले हैं।

मुस्कान

इस बार मैं अपने दोस्तों व रिलेटिव को स्पेशल उपहार देना चाहती हूं। लेकिन अभी कुछ नया नहीं मिल रहा है।

यश

न्यू ईयर के लिए मैनें स्पेशल गिफ्ट खरीदें है और हिंदी कोटेशन वाले कार्ड। मैं ये कार्ड अपने रिश्तेदारों को भेजने वाली हूं।

देव

अपने पुराने दोस्तों को उपहार भेजने है, इसके लिए बाजार में कुछ खास और नया तलाश रहीं हूं।

प्रीति