-रोहनिया पुलिस ने दो पशु तस्करों को किया अरेस्ट, एक था पीएससी में तैनात, दो तमंचे व कारतूस भी बरामद

-तस्करी के धंधे में दो और सिपाहियों के शामिल होने का किया खुलासा

VARANASI

रोहनिया थाना क्षेत्र केभदवड़ से पुलिस ने दो पशु तस्करों को पकड़ा है। इनमें से एक तस्कर बर्खास्त सिपाही है। इसका खुलासा एसपीआरए सुरेन्द्र प्रताप सिंह ने किया। गिरफ्तार सिपाही नीली बत्ती लगी कार के सहारे तस्करी करता था।

रात में हुई गिरफ्तार

एसपीआरए ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि तस्करी के आरोप में पकड़ा गया सिपाही प्रमोद पाण्डेय फ्ख्वीं वाहिनी पीएसी का बर्खास्त जवान है। रविवार को पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों पशु तस्करों को पकड़ा। इस दौरान पशुओं से भरे ट्रक को भी जब्त किया गया है। ट्रक पर ख्0 पशु लदे थे। आरोपियों के पास से एक-एक तमंचा व कारतूस के अलावा बिना नंबर की हूटर लगी कार भी बरामद की गई है। गिरफ्तार पीएसी के जवान ने चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। उसने बताया कि तस्करी के इस धंधे में वह अकेला सिपाही नहीं है उसके साथ पुलिस के कई और भी जवान शामिल हैं। रोहनिया एसओ शिवानंद मिश्रा ने बताया कि भदवड़ गांव के सामने से हाईवे पर अरेस्ट किये गए तस्करों में एक जफर मोईन व दूसरा प्रमोद पाण्डेय है।

खाकी ही है मददगार!

पकड़े गए जवान ने बताया कि प्रति ट्रक क्0 से क्भ् हजार रुपये लेकर ट्रक को डाफी टोल प्लाजा केपास पहुंचाने की जिम्मेदारी लेते थे। हमारे काम में औराई थाने का एक सिपाही व सोनभद्र केचकरघट्टी थाने का एक सिपाही मदद करता था। उसने बताया की बरामद कार इस काम में लिप्त चांद सैनी निवासी कौशाम्बी व बशीर अहमद निवासी इलाहाबाद की है। एसपीआरए का कहना है कि मामले की जांच चल रही है जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।