VARANASI: महामहिम के आगमन के मद्देनजर गवर्नमेंट हॉस्पिटल्स भी एलर्ट हो गये हैं। मंडलीय, दीनदयाल हॉस्पिटल व बीएचयू में सतर्कता नोटिस जारी की गई है। सीएमओ डॉ। एमपी चौरसिया ने शुक्रवार को हॉस्पिटल्स का इंस्पेक्शन किया।

पुत्र ने पिता का कराया नेत्रदान

VARANASI: खत्री हितकारिणी सभा के अध्यक्ष व आईएमए आई बैंक के संयोजक डॉ। अनुराग टंडन ने शुक्रवार को सोनारपुरा के रामनारायण सिंह का नेत्रदान कराया। रामायण सिंह का 65 साल की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया था। उनके पुत्र राकेश कुमार सिंह ने नेत्रदान कराया।

सपा पार्षद ने मौन धरना देकर मेयर का किया विरोध

VARANASI : समाजवादी पार्टी के पार्षदों ने शुक्रवार को नगर निगम में मौन व्रत रखा। जल मूल्य वृद्धि व मेयर के अंगेस्ट मौन धरना दिया। इस दौरान विजय जायसवाल, शंकर विशनानी, रविकांत विश्वकर्मा, भईयालाल यादव, रामशरण बिंद, दीना गुप्ता आदि प्रेजेंट रहे।

कांग्रेस पार्षद दल ने भी जताया विरोध

VARANASI: कांग्रेस पार्षद दल की मीटिंग पार्षद दल के नेता सीताराम केशरी के आवास पर हुई। इसमें बढ़े हुए जलकर पर विरोध दर्ज कराया गया। नेताओं ने कहा कि यदि बढ़ा हुआ टैक्स वापस नहीं लिया गया तो पार्षद आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। मीटिंग में साजिद असंारी, एखलाक अहमद, दिवाकर मिश्र, रमजान अली, दिलीप यादव आदि प्रेजेंट रहे।

असि जनजागरण यात्रा का हुआ समापन

VARANASI: असि नदी के उद्धार के लिए असि बचाओ संघर्ष समिति की ओर से चल रहे असि जनजागरण यात्रा का समापन शुक्रवार को नये अस्सी घाट पर हुआ। इस दौरान आचार्य विश्वेश्वरानंद, गणेश शंकर चतुर्वेदी, चितरंजन सिंह, पुनीत सिंह, मनेंद्र उपाध्याय, प्रवीण तिवारी आदि प्रेजेंट रहे।