-मंडुआडीह और कैंट पुलिस ने शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

-चोरी की चार बाइक और एक कार बरामद

मंडुआडीह और कैंट पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से वाहन चोरों को पकड़कर चालान कर दिया। चोरी के वाहनों का चोर चेचिस और इंजन नंबर बदलकर बेच देते थे। पकड़े गए वाहन चोरों के निशानदेही पर पुलिस अन्य स्थानों पर दबिश दे रही है।

घेरेबंदी कर पकड़ा

सीओ भेलूपुर राजेश श्रीवास्तव ने शनिवार को मंडुआडीह थाने में मीडिया से बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी की बाइक का सौदा करने भुल्लनपुर स्टेशन के पहुंच रहे हैं। डीएलडब्ल्यू चौकी प्रभारी ने अन्य सिपाहियों के साथ घेरेबंदी कर ली। कुछ ही देर में दो बाइक पर तीन युवक आते दिखाई पड़े। पुलिस ने बाइक सवारों को रोककर कागजात मांगा तो दिखा नहीं सके। कड़ाई से पूछताछ की तो चोरी की बाइक होने की बात स्वीकार की। आरोपी ककरमत्ता निवासी राहुल यादव व अंकित यादव और रोहनिया निवासी सुरेश कुमार की निशानदेही पर दो और चोरी की बाइक बरामद की गई।

एक छोड़ दूसरी चुरायी

कैंट थाने में सीओ कैंट राजकुमार यादव ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि वाहन चोर टकटकपुर से चोरी की कार से कहीं जाने वाले हैं। कैंट इंस्पेक्टर ने हमराहियों के साथ घेराबंदी अजय शर्मा रोहतास बिहार और चितरंजन चौहान हरनाही बिहार निवासी को चोरी की कार के साथ टकटकपुर में पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि गत 15 मार्च को पहडि़या से एक कार चोरी की थी जो ले जाते समय रास्ते में खराब हो गई। उस कार को रास्ते में छोड़कर गत 18 मार्च को पांडेयपुर क्षेत्र के राय साहब बगीचा से दूसरी कार चोरी की थी।