-i next और VIT यूनिवर्सिटी की ओर से इंजीनियरिंग गेटवेज 2015 का आयोजन 1 व 2 दिसंबर को

-एक्सप‌र्ट्स स्टूडेंट्स को देंगे tips, बनायेंगे उनके कॅरियर की राह आसान

VARANASI: इंजीनियरिंग को कॅरियर बनाने की चाहत रखने वालों के लिए यह खबर खास है। आई नेक्स्ट करेगा उनके बेहतर इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन की राह आसान। जी हां, आई नेक्स्ट ने वीआईटी यूनिवर्सिटी के साथ मिलकर इंजीनियरिंग में कॅरियर बनाने वाले स्टूडेंट्स को गाइडेंस देने की पहल की है। इसके तहत क् व ख् दिसंबर को 'आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज' का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन में शामिल होने वाले हर स्टूडेंट को इंजीनियरिंग काेर्स से जुड़े हर समस्या का पूरा समाधान मिलेगा।

राजीव खुराना का भी मिलेगा साथ

काशी विद्यापीठ के गांधी अध्ययन पीठ ऑडिटोरियम में होने वाले इस आयोजन में मोटिवेशनल गुरु और फेमस कॅरियर काउंसलर राजीव खुराना के साथ आईआईटी बीएचयू व दूसरे इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट्स के एक्सप‌र्ट्स मौजूद होंगे जो स्टूडेंट्स को इंजीनियरिंग फील्ड में कॅरियर बनाने की राह को आसान करेंगे। खास यह है कि इस आयोजन में स्टूडेंट्स के साथ उनके पेरेंट्स भी शामिल हाे सकते हैं।

जो भी मन में है बस पूछ डाल

आज कल इतने इंजीनियरिंग कॉलेजेज खुल गये है कि इनमें स्टूडेंट्स को बेस्ट का चुनाव करना कठिन हो गया है। इसके अलावा स्टूडेंट्स के मन में और भी बहुत से सवाल होते हैं। आपके इन्हीं सवालों का जवाब देने के लिए तो आई नेक्स्ट यह आयोजन कर रहा है।

आपको झिझकना नहीं है बस अपने मन में उमड़ रहे हर सवाल को पूछ डालना है। आपके सवालों का जवाब देने के लिए आई-नेक्स्ट ने एक्सप‌र्ट्स की पूरी टीम का इंतजाम किया है। मोटिवेशनल गुरु और फेमस कॅरियर काउंसलर राजीव खुराना स्टूडेंट्स के लिए इस ईवेंट में प्रेजेंट रहेंगे। ये एक्सप‌र्ट्स न सिर्फ आपको अपनी बातें बतायेंगे बल्कि स्टूडेंट्स के हर सवाल का जवाब भी देंगे।

बॉक्स में लगाएं

ईवेंट - आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज ख्0क्भ्

प्लेस - काशी विद्यापीठ का गांधी अध्ययन पीठ ऑडिटोरियम

डेट - क् व ख् दिसंबर

टाइम - सुबह 9 से क्ख् बजे तक व उसके बाद क् से शाम ब् बजे तक

रजिस्ट्रेशन - स्टूडेंट्स, पेरेंट्स के लिए फ्री