i next की साइकिल रैली सनबीम एकेडमी प्रेजेंट्स पावर्ड बाई अशोक मसाले बाइकॉथन सीजन - 8 का रजिस्ट्रेशन फॉर्म मिलना शुरू

VARANASI

आई नेक्स्ट ने एक बार फिर से शहर को फन और फिटनेस का मंत्र देने की तैयारी की है। जी हां आई नेक्स्ट एक बार फिर लेकर आया है मस्ती और जोश से लबरेज मेगा इवेंट सनबीम एकेडमी प्रेजेंट्स पावर्ड बाई अशोक मसाले बाइकॉथन सीजन - 8. जी हां यह है साइकिल रैली, जिसमें शामिल होंगे वे जिनमें है कुछ कर दिखाने का यूथफुल जज्बा। ख्9 जनवरी को सिगरा स्टेडियम से सुबह शुरू होगी रैली। क्या कहा आप भी इसमें शामिल होना चाहते हैं? तो फिर होइए ना। हम कहां आपको रोक रहे हैं। आपके लिए ही तो आई नेक्स्ट ने यह आयोजन किया है।

पर रजिस्ट्रेशन तो कराना होगा

हां आपको पैराडाइज एवेन्यू के सहयोग से बाइकॉथन में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा। रजिस्ट्रेशन फॉर्म मिलने शुरु भी हो चुके हैं। इसके अलावा आप ऑनलाइन भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। फिर अब देर किस बात की है तुरंत हमारे बताये पॉइंट्स पर पहुंचे और रजिस्ट्रेशन करा कर निश्चिंत हो जाइये। क्योंकि रजिस्ट्रेशन फॉर्म सीमित संख्या में उपलब्ध हैं। जो पहले आयेगा वही पायेगा।

साइकिल है शान की सवारी

एक स्टूडेंट के लिए तो साइकिल से बढि़या सवारी कोई हो ही नहीं सकती। कोई एक्सरसाइज न करो लेकिन दिन भर में चार-पांच किमी साइकिलिंग की तो इतना पर्याप्त है। आपका स्टेमिना बढ़ेगा। इससे भी बड़ी बात यह कि पर्यावरण की दृष्टि से भी साइकिल सबसे अच्छी सवारी है। कोई धुआं नहीं, कोई प्रदूषण नहीं। पहियों में हवा भरवाइये और निकल जाइए अपनी मंजिल की ओर। मुझे याद है मेरी पहली साइकिल। चमाचम रखता था। बचपन का शौक आज भी कायम है। नियमित रूप से साइकिल चलाता हूं और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करता हूं। सचमुच साइकिल ही है तो शान की सवारी।

हिमांशु दूबे, स्टूडेंट