-दलित बस्तियों में पहुंचकर पीएम के प्रोग्राम में आने के लिए बांट रहे निमंत्रण

-जालंधर से कैंट स्टेशन पहुंचे रैदासियों का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

VARANASI

संत रविदास जयंती पर जहां पीएम नरेंद्र मोदी ख्ख् फरवरी को बनारस आ रहे हैं, वहीं बीजेपी के कार्यकर्ताओं का पूरा समय दलितों के बीच बीत रहा है। कहीं कार्यकर्ता दलित बस्ती में स्वच्छता अभियान चला रहे हैं तो कहीं सहभोज के साथ निमंत्रण बांटने में बिजी हैं। वहीं शनिवार को जालंधर से स्पेशल ट्रेन से कैंट स्टेशन पहुंचे रैदासियों का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

चलाया स्वच्छता अभियान

पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दलित बस्ती में स्वच्छता अभियान चलाया। डॉ। आरपी कुशवाहा की अगुवाई में चिरईगांव, रुस्तमपुर की दलित बस्तियों में कचरा मुक्त अभियान चलाया। कार्यकर्ताओं ने संत रविदास और डॉ। अंबेडकर की प्रतिमा को साफ कर माल्यार्पण किया। जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने रूरल एरिया की बस्तियों में भी स्वच्छता अभियान चलाया। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बस्ती में दलितों के साथ सहभोज किया।

स्टेशन पर किया सम्मान

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रेलवे स्टेशन पर कैंप लगाकर आ रहे रैदासियों का सम्मान किया। साथ ही दलित बस्तियों में कार्यकर्ताओं ने जाकर पीएम के मंदिर पहुंचने के दौरान शामिल होने का निमंत्रण दिया। बीजेपी के पदाधिकारियों के मुताबिक पार्टी ने क्00 गांव चिन्हित किया था, जहां स्वच्छता अभियान चलाया गया। इन गांव के लोगों को निमंत्रण भी दिया गया है।