-केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री ने प्रदेश की सपा सरकार को लिया निशाने पर

-कहा, BJP नहीं लेने जा रही सपा में चल रही उठापटक का सियासी फायदा

VARANASI:

समाजवादी पार्टी ने चार साल में जो काला धन कमाया है, उसी को लेकर आज परिवार में घमासान मचा है। यह कहना है केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान का। प्रधान ने यह बयान पीएम मोदी के प्रोग्राम के बाद मीडिया से इनफॉर्मल इंटरैक्शन में दिया।

प्रदेश में क्राइम चरम पर

केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने कहा कि बीजेपी सपा में घमासान का कोई फायदा नहीं लेने जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी यूपी में भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। इसी वजह से बीजेपी सभी दलों के निशाने पर है। उन्होंने दावा किया कि यूपी की जनता को एहसास हो चुका है कि बीएसपी और सपा की क्या हकीकत है। उन्होंने दोनों ही पार्टियों की तुलना सांपनाथ और नागनाथ से की। उन्होंने कहा कि सपा सरकार का कुशासन ही उसके गिरने का कारण बनेगा। प्रदेश में करप्शन और क्राइम अपने चरम पर पहुंच चुका है और जनता इसका जवाब आगामी विधान सभा चुनावों में देगी।

चुनाव के चलते लांचिंग नहीं

पेट्रोलियम मंत्री ने पीएम द्वारा लांच की गई योजनाओं को यूपी चुनावों से न जोड़कर देखने को कहा। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का मानना है कि देश का हर स्टेट तेजी से विकास करे, सूरज पूर्व से उगता है , इसलिए वे पूर्वोत्तर राज्यों के साथ-साथ पूर्वाचल के विकास पर भी उतना ही ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही पूरब से उगे विकास के सूरज की किरणें देश के पश्चिमी राज्यों तक फैल जाएंगी।