कपसेठी में देर शाम हुई वारदात, सर्राफ को घायल कर ढाई लाख रुपये का लूटा सोना, ग्रामीणों के दौड़ाने पर एक बाइक छोड़कर भागे बदमाश

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

कपसेठी के भिटकुरी गांव के पास बदमाशों ने मंगलवार की देर शाम सर्राफा कारोबारी को कट्टे की मुठिया से घायल कर दस हजार नकद सहित करीब दो लाख रुपये से अधिक के मूल्य के सोने व चांदी के जेवर लूट लिए। इस दौरान सर्राफा कारोबारी के बेटे के शोर मचाने पर आस पास मौजूद ग्रामीण दौड़े तो हड़बड़ी में बदमाश अपनी एक बाइक छोड़कर भाग निकले। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में सर्राफा कारोबारी का उपचार कराया और बरामद बाइक व बदमाशों के हुलिया के आधार पर पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है।

बेटे के साथ था कारोबारी

इसरवार गांव निवासी गोपाल सेठ की जंसा थाना क्षेत्र के बेसहूपुर में सर्राफा की दुकान है। शाम साढ़े छह बजे दुकान बंद कर अपने बेटे सूरज सेठ के साथ बाइक से ग्राहकों के जेवर सौंपने जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में पहले से खड़े दो बाइकों से चार बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी को रोका। इनमे से एक बदमाश बाइक चालू किए हुए था। कारोबारी के रुकते ही बदमाशों ने कट्टा सटा कर उससे सारा माल निकालने को कहा और आनाकानी करने पर गोली मारने की धमकी दी और दस हजार नकद सहित करीब डेढ़ किलो चांदी व 75 ग्राम सोना कब्जे में ले लिया। इस दौरान कारोबारी कुछ बोलता इससे पहले ही बदमाशों ने कट्टे की मुठिया से उनके सिर पर वार कर दिया। जिससे लहूलुहान होकर वह गिर पड़ा। पिता को लहूलुहान देखकर बेटे ने शोर मचाया और ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों को अपनी ओर बढ़ते देख बदमाश एक बाइक छोड़कर दूसरी से भाग निकले। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल कारोबारी का इलाज कराने के बाद बदमाशों की तलाश में पुलिस निकल गई। कारोबारी के साथ पहले भी लूट की वारदात हो चुकी है।