-दैनिक जागरण आई नेक्स्ट में छपी खबर का हुआ असर

-शहर में जगह-जगह जमा मशीनों और सामानों को हटाया जाने लगा

VARANASI

आखिर प्रशासन की नींद खुली। डीजे आई नेक्स्ट में खबर छपने के बाद रोड पर अरसे से कब्जा जमायी मशीनों और सामानों को हटाने का काम शुरू हो गया। जिन क्षेत्रों में ऐसे अतिक्रमण थे वो काफी राहत महसूस कर रहे हैं। इलाके की सुंदरता भी नजर आने लगी है। वहीं प्रशासन ने चेतावनी दी है कि बेवजह सड़क पर जमी मशीनों और सामानों को तत्काल हटा लिया जाए।

कई जगह था कब्जा

शहर में ढेरों डेवलपमेंट वर्क चल रहे हैं। कार्यदायी एजेंसीज ने जगह-जगह रोड पर कब्जा करके इसमें इस्तेमाल होने वाली मशीनों और सामान को रख दिया है। इसकी वजह से शहर के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। चलने के लिए जगह नहीं बची है। आए दिन जाम लग रहा है। एक्सिडेंट की आशंका भी बनी रहती है। कमिश्नर के आदेश के बावजूद कार्यदायी एजेंसीज ने उन्हें हटाने की जहमत नहीं उठायी। वहीं खबर छपने के बाद प्रशासन की नजर एजेंसीज पर टेढ़ी हुई और मंगलवार को कई जगहों से मशीनें और सामान आदि को हटा दिया गया।

बना दिया था स्टोर रूम

डीजे आई नेक्स्ट ने सड़कों पर कब्जा जमायी मशीनों और सामानों की समस्या की खबर को प्रमुखता से पब्लिश किया था। इसमें बताया था कि किस तरह कार्यदायी एजेंसीज ने सड़कों पर स्टोर रूम बना दिया है। इसके वजह से शहर के लोगों को प्रॉब्लम फेस करनी पड़ रही है। साथ ही शहर की खूबसूरती भी बिगड़ रही है। प्रशासन इसे गंभीरता से लिया।