VARANASI

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव राणा गोस्वामी और बनारस प्रभारी दिग्विजय सिंह रविवार को फतेहगढ़ जेल पहुंचे। वहां उन्होंने एमएलए अजय राय से मुलाकात की। कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी एमएलए अजय राय के साथ है।

साधु-संतों और काशीवासियों के साथ हुए अन्याय के खिलाफ अजय राय के संघर्ष को पार्टी अंजाम तक पहुंचाएगी। उधर एमएलए अजय राय ने भी राणा गोस्वामी के थ्रू बनारस वालों के नाम संदेश भेजा। जिसमें लिखा कि वे बनारस के लोगों के साथ अन्याय-अत्याचार के खिलाफ लगातार संघर्ष करते रहेंगे। वाराणसी के लोगों की हर लड़ाई में वे कंधे से कंधा मिला कर चलते रहेंगे। चाहे इसकी जितनी बड़ी कीमत चुकानी पड़े। उन्होंने इस संकट की घड़ी में संबल प्रदान करने वाले बनारस के लोगों सहित कांग्रेसजनों का दिल से आभार जताया। राणा गोस्वामी के साथ अजय राय से जेल में मिलने गए लोगों में वाराणसी के प्रभारी दिग्विजय सिंह, फर्रूखाबाद के अध्यक्ष नवनीत शर्मा, कन्नौज के नवनीत मिश्र सहित अन्य पदाधिकारी शामिल रहे। यह जानकारी सूचना प्रकोष्ठ के बैजनाथ सिंह ने दी।

यूथ कांग्रेस की मुहिम को पांच सौ ने किया समर्थन

साधु संतों पर लाठीचार्ज व एमएलए अजय राय को गिरफ्तार करने एवं रासुका लगाने के विरोध में पांच सौ ने सिग्नेचर किया। यूथ कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे सिग्नेचर कैंपेन के क्रम में रविवार को जेएचवी माल के पास कैंप लगाया गया। कैंट विधानसभा के महासचिव सिद्धार्थ सिंह के नेतृत्व में लगे कैंप का संचालन नागेंद्र पाठक ने किया। कैंप में जिला कोआर्डिनेटर राघवेंद्र चौबे, पार्षद शैलेंद्र सिंह, ओम शुक्ला, चंचल शर्मा, विशाल मिश्रा, धीरज शुक्ला व मयंक चौबे सहित अन्य ने सहयोग किया।