-एमएलए अजय राय पर रासुका तामील होने पर कांग्रेसजनों में बढ़ी नाराजगी

-प्रमोद तिवारी आज मीडिया से होंगे रूबरू

VARANASI

एमएलए अजय राय पर रासुका तामील होने के बाद कांग्रेसजनों में नाराजगी बढ़ गयी है। एक महीने से अधिक दिनों तक आंदोलन चलने के बाद भी गवर्नमेंट ने रासुका हटाने की बजाए उसे मुक्कमल करने की घोषणा कर दी। जिसको देखते हुए अब कांग्रेस ने भी अपनी रणनीति घोषित कर दी है। जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा के अनुसार एमएलए अजय राय पर से रासुका हटाने के लिए पार्टी का आंदोलन जारी रहेगा। यही नहीं अब गांवों में भी आंदोलन होगा।

साधे हैं चुप्पी

अजय राय पर रासुका तामील होने के बाद भी शहर कांग्रेस कमेटी चुप्पी साधे है। अपने प्लैन का खुलासा नहीं किया है। हालांकि शनिवार को जिला व महानगर कमेटी के कार्यकर्ताओं ने एक्स पीएम पं। जवाहर लाल नेहरू की जयंती मनाई। इसमें एमएलए पर रासुका तामील होने की मात्र चर्चा की गई।

कोर्ट से लगाएंगे गुहार

अब तक एमएलए पर से रासुका हट जाने का इंतजार कर रहे पार्टीजन व फैमिली मेंबर्स हाईकोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं। करीबी लोगों के मुताबिक सोमवार को उनके बडे़ भाई हाईकोर्ट में अपील करेंगे। इसके साथ ही कांग्रेस के सीनियर लीडर व राज्यसभा मेंबर प्रमोद तिवारी रविवार को बनारस आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि हाईकमान के निर्देश पर वह मीडिया से रूबरू होकर पार्टी की रणनीति की घोषणा करेंगे। इसके बाद कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग भी करेंगे। जानकारों के मुताबिक प्रमोद तिवारी के कमान संभालने मात्र से ही आंदोलन को अंजाम तक पहुंचाया जा सकता है।