पिकअप छोड़कर भागे पशु तस्कर

मिर्जामुराद के रखौना गांव के पास हाईवे किनारे शनिवार की रात मवेशी लाद कर जा रहा पिकअप वाहन पलट गया। चालक व पशु तस्कर वाहन को छोड़कर दूसरे वाहन पर मवेशी लादकर भाग निकले। सूचना पाकर पहुंचे खजुरी चौकी प्रभारी ने पिकअप को थाने लाकर लावारिस में दाखिल कर दिया। पिकअप के ढाला में मवेशियों का गोबर व पुवाल पड़ा मिला।

पत्‍‌नी को पीटा, सामान जलाने का प्रयास

मिर्जामुराद के वादीपुर गांव में रविवार को दिल्ली से लौटे पति ने पत्‍‌नी से रुपयों की मांग की। रुपये न देने पर उसने पत्‍‌नी कुसुम सिंह (50 वर्ष) को लात-घूंसों से पीटा। इसके बाद बहू साधना सिंह के कमरे का ताला तोड़कर अंदर रखा बेड, कुर्सी, सिलाई मशीन आदि सामान बाहर फेंककर उस पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया। ग्रामीणों के हस्तक्षेप पर सामान जलने से बच गया। पीडि़त पत्‍‌नी थाने पहुंची और पति के उत्पात के बाबत तहरीर दी। पुलिस पहुंची तो आरोपी पति घर में ताला बंद कर फरार हो गया।

जब पल्सर सवार लेकर भागे पशु

मिर्जामुराद के हाईवे पर चेन व रुपये छीनकर भाग रहे बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति के दरवाजे पर बंधे बकरे को भी उड़ा दिया। मिर्जामुराद में हाईवे किनारे सुखराम राजभर का घर है। रविवार की दोपहर दरवाजे पर बकरा बंधा था और परिजन कमरे में टीवी देख रहे थे। इसी बीच पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे और रस्सी काटकर बकरे को बाइक पर लादकर भाग निकले।